न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो से की भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, फिर से पनप रहा है कारोबार

पुलिस शराब ला रही दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

99

Ranchi : पंडरा ओपी क्षेत्र के पिस्का मोड चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा एक ऑटो से भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद किया गया. ट्रैफिक पोस्ट में तैनात पुलिस आईटीआई की तरफ से आ रहे ऑटो को शक के आधार पर रुकवाया. जब ऑटो की जांच की गई तो ऑटो में भारी मात्रा में महुआ शराब और महुआ पाया गया. पुलिस शराब ला रही दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें : रिनपास में डॉक्टरों और स्टाफ की कमी, बढ़ रही मरीजों की परेशानी

मांडर से लाया जा रहा था अवैध शराब

पिस्का मोड़ में शराब लदे ऑटो को जब ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के द्वारा पकड़ा गया. मौके पर से दो महिलाओं को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो महिलाओं ने बताया कि शराब मांडर से लाया जा रहा था. लेकिन शराब की डिलीवरी कहां देनी थी .इसकी जानकारी दोनों महिलाओं ने फिलहाल पुलिस को नहीं दी. आगे की पूछताछ में पुलिस को और कुछ जानकारी मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें : JPSC मुख्य परीक्षा पर संशय, परीक्षा हुई तो 2 लाख 7 हजार 804 कॉपियां चेक में लगेगा कितना वक्त !

अवैध शराब के धंधे पर नहीं लग रही रोक

पिछले महीने जहरीली शराब पीने से हुई सात लोगों की मौत हो गई थी. कुछ दिनों तक हातमा बस्ती सहित अन्य इलाकों में अवैध शराब बेचने वाले और पीने वाले लोग नहीं देखे जा रहे थे. लेकिन एक महीने के बाद ही चोरी छुपे फिर से अवैध शराब का कारोबार पनपने लगा है.

महिलाओं द्वारा चला गया शराब मुक्ति अभियान भी पड़ गया ठंडा

पिछले महीने जहरीली शराब के पीने से हुई सात लोगों की मौत के शराब मुक्ति कराने का अभियान महिलाओं द्वारा चलाया गया था. महिलाओं द्वारा अभियान में शराब पीते या बेचने संबंधित जो भी सामान दिखे महिलाएं उसे नष्ट कर देती थी. साथ ही महिलाओं द्वारा शराब बिक्री करने वालों को चेतावनी भी दी गई थी. कहा गया था कि बस्ती में शराब बेचते या पीते पकड़े जाने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. लेकिन अब यह सारा मुक्ति अभियान कुछ ही दिनों के बाद ठंडा पड़ गया है. फिर से लोग अवैध शराब पीने-बेचने लगे हैं.

इसे भी पढ़ें : बगैर विज्ञापन निकाले 27 सफाई कर्मियों की नियुक्ति करनेवाले अधिकारी का अब कटेगी पेंशन

मिली जानकारी के मुताबिक फिर से बाहर से शराब लाई जा रही है . कांके रोड के कुछ लोगों ने बताया कि कुछ दिनों तक हातमा बसती में शराब बिक्री बंद थी. लेकिन अब फिर से चोरी चुपके से शराब बिक्री हो रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: