AutomobilesJamshedpurJharkhand

Tata Motors Jamshedpur : आखिर ग्रेड को लेकर एबी लाल ने क्या कह दिया यूनियन पदाधिकारियों को, आप भी जान‍िए

Jamshedpur: टाटा मोटर्स के वीपी (ऑपरेशन्स) एबी लाल ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में जमशेदपुर प्लांट को अपनी स्थिति और मजबूत करने की जरूरत है. समय पर वेतन समझौता कराने में आप सब सफल हुए हैं, यह स्वागतयोग्य है. जो वेतन समझौता हुआ है वह आपका अधिकार है. इसके साथ ही आपका दायित्व और बढ़ गया है. सेफ्टी, क्वालिटी, प्रोडक्टिविटी तीनों क्षेत्र में जमशेदपुर को अव्वल बनना है ताकि अगली बार अपनी हिस्सेदारी आप और बढ़ा सकें.

लाल टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की ओर से यूनियन कार्यालय में आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे. माना जा रहा है कि ग्रेड कराने में लाल की भूमिका को देखते हुए यूनियन ने उन्हें सम्मानित किया. एक्सटेंशन पर चल रहे लाल का वर्तमान यूनियन के साथ बेहतर रिश्ता रहा है. जब लाल टीएमएल ड्राइवलाइंस के सीईओ थे, तब आरके सिंह वहां यूनियन का नेतृत्व किया करते थे. ऐसे में आरके सिंह के साथ लाल का बेहतर रिश्ता रहा है और लाल ने यूनियन को कई बार मझधार से निकालने में अहम योगदान निभाया है.
लाल सर के आने से मजदूरों का विश्वास बढ़ता है-आरके सिंह
अपने स्वागत संबोधन में आरके सिंह ने कहा कि ए बी लाल सर को जमशेदपुर प्लांट से बहुत ज्यादा लगाव रहा है और उनके आने से मजदूरों में भी एक विश्वास कायम होता है. यूनियन तहे दिल से उनका स्वागत करती है. प्लांट हेड विशाल बादशाह ने कहा कि वेतन समझौता के सारे बिन्दुओं पर ध्यान दिया गया, जो वर्तमान परिस्थिति में संभव था. यूनियन अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते ने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ यूनियन काम करती है और किसी भी परिस्थिति में विचलित नहीं होती है. मौके पर प्लांट हेड विशाल बादशाह, ईआर हेड दीपक कुमार, जीएम (टेक्निकल सर्विसेज) शरद सिंह, एडमिनिस्ट्रेशन हेड बीएन सिंह एवं हेड टाउन एडमिनिस्ट्रेशन रजत सिंह मौजूद थे. सभी को शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया.

ये भी पढ़ें-  झारखंड में बिजली कट से मिसेज एमएस धौनी परेशान, ट्विट कर सरकार से किया सवाल

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button