National

सुशांत सिंह केस: फिल्ममेकर रूमी जाफरी से पूछताछ करने पहुंची बिहार पुलिस, अबतक छह लोगों के बयान दर्ज

बिहार पुलिस को ऑटोप्सी रिपोर्ट देने से कपूर हॉस्पिटल ने किया इनकार

विज्ञापन
Advertisement

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की जांच जारी है. शनिवार को बिहार पुलिस के चार लोगों की टीम फिल्ममेकर रूमी जाफरी के घर पहुंची है. जहां मामले में उनसे पूछताछ होगी. बता दें कि इस केस में बिहार पुलिस ने अबतक 6 लोगों के बयान दर्ज किये हैं. इधर बिहार पुलिस को सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट देने से अस्पताल प्रबंधन ने मना कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंःविशाखापट्टनमः शिपयार्ड में भारी भरकम क्रेन गिरने से 11 लोगों की मौत

बिहार पुलिस को ऑटोप्सी रिपोर्ट देने से इनकार

सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस एक्टर की मौत की जांच नये सिरे से कर रही है. वहीं ऐसी खबरें आ रही है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही. बिहार पुलिस की टीम का ऑटो में सफर करते फोटो भी वायरल हुई थी. बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने चारों पुलिस वालों को जान का खतरा होने की बात भी कही है.

advt

अब लेटेस्ट अपडेट ये मिल रहा है कि कपूर हॉस्पिटल ने सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट बिहार पुलिस को देने से इनकार कर दिया. साथ ही डॉक्टर्स से मिलने की इजाजत भी नहीं दी गयी है. टाइम्स नाऊ की खबर के मुताबिक, बिहार पुलिस सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट चाहती थी, जिसे देने से कपूर हॉस्पिटल के एडमिन ने इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि मुंबई पुलिस प्रोटोकॉल्स के तहत वो रिपोर्ट नहीं दे सकते. साथ ही हॉस्पिटल के डॉक्टर से भी मिलने से बिहार पुलिस को रोका गया है.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: राज्य में संक्रमण से पांच और लोगों की गयी जान, मौत का आंकड़ा हुआ 109

बिहार पुलिस ने छह लोगों के बयान दर्ज किए

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए यहां पहुंची बिहार पुलिस ने अब तक छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं. बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि अब तक बिहार की पुलिस की टीम ने सुशांत के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है. उन्होंने वर्सोवा में रहने वाली राजपूत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

सुशांत के स्टाफ से भी हो सकती है पूछताछ

उन्होंने कहा कि यह टीम राजपूत के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर सकती है. उन्होंने कहा, ‘उन्होंने राजपूत के विभिन्न बैंक खातों के बारे में जानकारी एकत्र की और वित्तीय लेनदेन की जानकारी लेने के लिए बैंक भी गए.’’

गौरतलब है कि राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी. सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी.

इसे भी पढ़ेंःjharkhand News: पारा शिक्षकों के नियमितीकरण का प्रस्ताव तैयार, अगले सप्ताह शिक्षा मंत्री तक पहुंचेगी फाइल

advt
Advertisement

6 Comments

  1. I love looking through a post that can make people think. Also, many thanks for permitting me to comment!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: