Corona_UpdatesMain SliderRanchi

CoronaUpdate: राज्य में संक्रमण से पांच और लोगों की गयी जान, मौत का आंकड़ा हुआ 109

शनिवार को हुई पांच मौतों में से तीन रांची रिम्स में और दो जमशेदपुर के टीएमएच में हुई

विज्ञापन

Ranchi: झारखंड में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. जहां संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं इससे होनेवाली मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. शनिवार को सूबे में पांच और लोगों की इस महामारी से जान चली गयी. इनमें से तीन मौतें रांची रिम्स में और दो जमशेदपुर टीएमएच में हुई हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमण से होनेवाली मौत का सरकारी आंकड़ा बढ़कर 109 हो गया है.

इसे भी पढ़ेंःसुशांत केस का CBI जांच? बोले सीएम नीतीश- पिता करेंगे मांग तो संभव

advt

शनिवार को पांच लोगों की मौत

शनिवार को कोरोना संक्रमण के कारण पांच लोगों की मौत हो गयी. इनमें से तीन मौत रांची रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों की हुई है. जबकि दो लोगों ने जमशेदपुर के टीएमएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. रांची में होनेवाली मौत में दो हजारीबाग जिले से हैं, जिनमें एक 75 साल के बुजुर्ग जो विष्णुगढ़ के रहनेवाले थे, वहीं दूसरे 84 साल के वृद्ध हैं, जो बड़कागांव निवासी थे. वहीं रांची में तीसरी मौत डोरंडा के रहनेवाले एक शख्स की हुई है, जिसकी उम्र 58 साल थी.

वहीं जमशेदपुर के टीएमएच में एक बगुनहातु निवासी 49 साल का शख्स था, जबकि दूसरा 55 साल के कपाली सरायकेला का रहनेवाला था.़

इसे भी पढ़ेंःसिंधिया के लिए मुश्किलें, राज्यसभा के निर्वाचन पर कांग्रेस पहुंची कोर्ट, याचिका दायर

adv

शुक्रवार को मिले 826 नये केस

झारखंड में शुक्रवार को अब तक 826 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इनको मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 11314 हो गये हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, रांची- 83, गिरिडीह- 154, देवघर- 131, बोकारो-29, चतरा-46, धनबाद- 15, दुमका-41, जमशेदपुर- 70, गोड्डा-20, गुमला-36, हजारीबाग-7, जामताड़ा 14, खूंटी 3, लोहरदगा, 7, पलामू 8, रामगढ़ 19, साबेहगंज-6 . सरायकेला- 15, सिमडेगा 23, और वेस्ट सिंहभम 20 नए कोरोना के मिले हैं। वहीं रांची और चतरा एक-एक कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई, प्रदेश में अब कुल मृतकों की संख्या 104 हो गई है. वहीं एक्टीव केस 6208 हैं.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में स्वीकृत 149 की जगह 108 IPS, 14 हैं राज्य से बाहर

advt
Advertisement

5 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close