NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिमडेगा : जमीन विवाद में धारदार हथियार से दंपत्ति की हत्या

333
mbbs_add

Simdega : बानों थाना क्षेत्र  के  थोलकोबेड़ा में शनिवार कर देर रात को बुर्जुग पति पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी. मिली जानकारी के अनुसार थोलकोबेड़ा निवासी 65 वर्षीय  बुधेश्वर सिंह व पत्नी पार्वती देवी (55) दोनों घर पर थे.  रात में  दोनों पति पत्नी को घर से निकाल कर कुछ लोग घर से लगभग 800 मीटर दूर  ताड़ के पेड़ के समीप  ले गये. वहां पर दोनों के हाथ बांध दिये. इसके बाद धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी. हत्यारों ने  बेरहमी से बुधेश्वर सिंह के गले को तथा पार्वती देवी के सिर व गला को हथियार से काट दिया. जिससे दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना की जानकारी होने पर बानो इंस्पेक्टर अलोक कुमार व थाना प्रभारी जोन मुर्म, एएसआई रामश्रय सिंह, घटना स्थल पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सिमडेगा भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-मुख्यमंत्री का गुस्सा और कंफ्यूज सिस्टम

Hair_club

2013 में बेटे की भी हो गयी थी हत्‍या

पुलिस ने बताया कि भागीरथी सिंह के बेटो व बुधेश्वर सिंह के परिवार के बीच जमीन विवाद चल रहा था़. मृतक के परिजनों ने बताया कि संतोष सिंह व विक्रम सिंह अक्सर जमीन हड़प लेने की धमकी देता था. बुधेश्वर सिंह के परिजनों ने संतोष सिंह व विक्रम सिंह के खिलाफ बानों थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मृतक दंपती के पुत्र की भी हत्या 2013 में किया गया है. इधर इस घटना में मृतक के बहुमुनी देवी ने कांड संख्या 54/18 के तहत विक्रम सिंह व संतोष सिंह के नामजद मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

bablu_singh

Comments are closed.