JharkhandNationalNEWS

आर्म्स लाइसेंस के आरोप से सलमान बरी, फोटो शेयर कर फैंस को दिया धन्यवाद

New Delhi:  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस के बारे में एक झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोपों से राजस्थान की एक अदालत ने गुरुवार को एक बड़ी राहत दी. अदालत ने उनके खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज कर दी और उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया. ऐसे में सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है. सलमान खान ने फैंस से अपना और अपने परिवार का ख्याल रखने की भी बात कही है.

Advt

इसे भी पढ़ें:सराहनीयः रिम्स सुपरिटेंडेंट की माता का निधन, छात्रों के अध्ययन के लिए शरीर करेंगे दान

सलमान खान ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद. ख्याल रखो अपना और अपने परिवार का. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार…” बता दें कि सलमान खान को हथियार लाइसेंस के बारे में झूठा हलफनामा दाखिल करने के मामले में भी राजस्थान की एक अदालत ने बड़ी राहत दी है. अदालत ने उनके खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज कर दी और उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया.

इसे भी पढ़ें:राजस्थान पहुंचे टिकैत, कहा- जबतक सरकार कानून वापस नहीं ले लेती है तब तक घर वापस नहीं जाएंगे

सलमान खान के खिलाफ यह मामला शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले से संबंधित है. इसके तहत अभिनेता पर यह आरोप लगाया गया था उनके हथियार के लाइसेंस की समय सीमा समाप्त हो गई थी, जिसका इस्तेमाल शिकार करने में किया गया था. खान के वकील एचएम सारस्वत ने कहा, “मुझे खुशी है कि अदालत ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज कर दी और झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोप से खान को बरी कर दिया. इस मामले में ज्यादा दम नहीं था और आरोप सिर्फ प्रताड़ित करने के उद्देश्य से लगाये गये थे.”
इसे भी पढ़ें:रांची में FILM बनाने के नाम पर 65 की ठगी,  तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Advt

Related Articles

Back to top button