Khas-KhabarNational

Drug Case में रिया को बड़ी राहतः मिली जमानत, शौविक की बेल पिटिशन रिजेक्ट

Mumbai: ड्रग्स कनेक्शन केस को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को सशर्त जमानत दी है. वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की बेल पिटिशन को कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है. साथ ही ड्रग पेडलर बासित परिहार की जमानत याचिका भी कोर्ट ने खारिज की है.

इसे भी पढ़ेंः Corona Update: देश में संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार, रिकवरी रेट 85 फीसदी से अधिक  

 

कई शर्तों के साथ मिली जमानत

ड्रग्स कनेक्शन के आरोप झेल रही रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर बेल मिली है. साथ ही कई शर्तों के साथ रिया की बेल मंजूर हुई है. एक्ट्रेस को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा. वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी होगी. साथ ही जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा.

इससे पहले लोअर कोर्ट ने मंगलवार को रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी.

आठ सितंबर को हुई थी गिरफ्तार

बता दें कि आठ सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले की संदिग्ध मौत मामले में भी आरोपी है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीई कर रही है. रिया की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आयी थी. इस मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर सहित कई अभिनेत्रियों से पूछताछ किया. मुंबई से लेकर गोवा तक छापे मारे गये और कई ड्रग्स पेडलर को भी हिरासत में लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः हाथरस केस की जांच कर रही एसआइटी को मिला 10 दिन का एक्सटेंशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button