JharkhandRamgarh

रामगढ़: भीषण सड़क हादसा में तीन गाड़ियां आपस में टकराई, दर्जनों घायल

Ramgarh: केजिया घाटी में आज सुबह तीन गाड़ियां आपस में टकरा गयी. इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोगों को चोट आयी हैं. इसमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस से रिम्स भेजा दिया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार घाटी में एक बस के पलट जाने के बाद ये हादसा हुआ है. बस के पलटते ही पीछे से आ रही क्रेटा कार उसके नीचे दब गयी. इसी बीच सामने से आ रहा ट्रक बस को बचाने के चक्कर में चट्‌टान से जा टकराया. हादसे में बस में सवार 20 यात्री, क्रेटा कार सवार दो और ट्रक का खलासी जख्मी हो गये.

इसे भी पढ़ें- ब्रिटेन में हो रही है राष्ट्रपिता की कटोरी-चम्मच की नीलामी, कीमत 55 हजार ब्रिटिश पाउंड

धनबाद से रांची आ रही थी बस

दुर्घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि नवल ट्रेवल नामक AC बस (JH09AJ -3868) धनबाद से रांची आ रही थी. जैसे ही बस केजिया घाटी पहुंची, तीखा मोड़ होने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसी दौरान पीछे से आ रही क्रेटा कार बस से जा टकरायी और उसके नीचे दब गयी. लोग कुछ समझ पाते कि तभी सामने से आ रही ट्रक, बस को बचाने के क्रम में चट्‌टान से टकरा गया.

पुलिस के पहुंचने के बाद राहत कार्य में आयी तेजी

वहीं ट्रक में फंसे उपचालक को गैस कटर की मदद से वाहन को काट कर निकाला गया. उसकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके ओर पुलिस पहुंच गयी. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से राहत के काम में तेजी लायी गयी. मौके पर रजरप्पा थाना प्रभारी सदल-बल मौजूद हैं. घटना स्थल पर भारी संख्या में भीड़ जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- जानिए, 2 जनवरी से रांची-हटिया से शुरू हो रही ट्रेनों का क्या है टाइम-टेबल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: