न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का बड़ा हमलाः पूछा- देवेंद्र सिंह को कौन खामोश कराना चाहता है?

739

New Delhi: आतंकियों से कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार देवेद्र सिंह को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. मामले को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया और मामले को दबाने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ेंःकेरल के बाद पंजाब सरकार विधानसभा में #CAA के खिलाफ ला सकती है प्रस्ताव

Aqua Spa Salon 5/02/2020

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीर घाटी से गिरफ्तार पुलिस अधिकारी देवेंद्र सिंह के मामले को एनआईए को सौंपे जाने को लेकर शुक्रवार को सवाल किया कि आखिर कौन इस ‘आतंकी’ को चुप कराना चाहता है.

NIA को केस सौंपे जाने पर उठाये सवाल

राहुल गांधी ने मामले की जांच एनआइए को सौंपे जाने को लेकर सवाल उठाये हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘आतंकी डीएसपी देवेंद्र को खामोश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि मामले को एनआइए के हवाले कर दिया जाए.’


उन्होंने दावा किया, ‘एनआइए का नेतृत्व एक और मोदी-वाईके कर रहे हैं जिन्होंने गुजरात दंगों और हरेन पंड्या की हत्या की जांच की थी. वाईके की देखरेख में यह मामला खत्म होने की तरह है.’’

कांग्रेस नेता ने सवाल किया, ‘ कौन आतंकी देवेंद्र को खामोश करना चाहता है और क्यों चाहता है?”


इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी ने सवाल किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल खामोश क्यों हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि देवेंद्र के खिलाफ त्वरित अदालत में मुकदमा चलना चाहिए और दोषी पाए जाने पर उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः1993 मुंबई धमाके का दोषी जलीस अंसारी लापता, पैरोल पर था जेल से बाहर

आतंकी कनेक्शन के बाद गिरफ्तार हुआ देवेंद्र सिंह

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से डीएसपी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया था. देवेंद्र सिंह के साथ दो आतंकी भी गिरफ्तार किए गए थे. खबर है कि ये नई दिल्ली में बड़े धमाका करने की साजिश रच रहे थे.

आतंकी कनेक्शन के बाद गिरफ्तार देवेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

एक डीएसपी के आतंकी कनेक्शन को लेकर सुरक्षा पर कई तरीके के सवाल खड़े हुए है. वहीं गिरफ्तारी के बाद पूर्व पुलिसकर्मी को जो अवॉर्ड दिए गए थे, उन पुरस्कारों को भी वापस ले लिया गया था.

बता दें कि देवेंद्र सिंह को जम्मू-कश्मीर से दिल्ली लाने की तैयारी है. गृह मंत्रालय ने इस मामले की जुड़ी जांच NIA को सौंप दी है. जिसके बाद विपक्ष इस मसले पर सवाल खड़े कर रहा है.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीहः सरिया में कार-बस की टक्कर में दो लोगों की मौत, ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like