JharkhandLatehar

जेजेएमपी के ठिकाने पर पुलिस का छापा, फिर से भाग निकला सुप्रीमो पप्पू लोहरा

Latehar : जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित नवागढ़ पंचायत के पिपरियाटार जंगल में प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन जेजेएमपी (झारखण्ड जन मुक्ति परिषद) का सुप्रीमो पप्पू लोहरा दस्ता इन दिलों काफी सक्रिय है. दस्ता इलाके में किये जा विकास कार्यों में लगी कंपनियों से लेवी वसूली का काम कर रहा था. साथ ही लेवी नहीं मिलने पर विकास कार्यों में लगी कंपनी के मजदूरों और ठेकेदारों के साथ मारपीट भी करता था.

इसे भी पढ़ें – बिजली संकट पर मंत्री सरयू राय ने सीएम को घेरा, कहा- 30 लाख नये कनेक्शन का बहाना भयावह और निर्लज्ज…

दस्ता गठित कर की गयी छापेमारी

Catalyst IAS
ram janam hospital

इस बारे में जब लातेहार एसपी प्रशांत आनंद को जानकारी मिली तो उन्होंने लातेहार एसडीपीओ बिरंदर राम के नेतृत्व में एक दस्ते का गठन किया. साथ ही पूरी योजना के साथ बुधवार की सुबह   इलाके में घेराबंदी कर दी. एसडीपीओ बिरंदर राम के नेतृत्व में छापेमारी दस्ता जब तक पप्पू लोहरा के करीब पहुंचता, उससे पहले ही उग्रवादियों की नजर पुलिस दल पर पड़ गयी.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

जिससे पप्पू लोहरा का दस्ता वहां से भाग निकला, लेकिन जल्दबाजी में वे अपना राशन के अलावा कुछ और सामान भी छोड़कर भागे गये.पुलिस को सर्च अभियान में जेजेएमपी कैम्प से राशन की सामग्री, मोबाइल चार्जर, पीट्ठू बरामद हुआ है.

गौरतलब है कि जेजेएमपी का सुप्रीमो पप्पू लोहरा का हमेशा सुरक्षित भाग निकलना नई बात नहीं है. पहले भी कई अभियान के दौरान भी जैसे ही पुलिस पप्पू लोहरा के ठिकाने तक पहुंचती थी, वह वहां से भाग जाता था. उसी तरह से इस छापेमारी अभियान में भी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला.

इसे भी पढ़ें – सीमेंट की कीमतें बढ़ने से रियल एस्टेट व्यवसाय पर पड़ सकता है मामूली असर

Related Articles

Back to top button