JharkhandLead NewsNEWSPalamu

पलामू : स्थापना दिवस पर अपराधियों का उत्पात, चार क्रशर प्लांट के पट्टे में लगाई आग

Palamu : झारखंड स्थापना दिवस पर पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने उत्पात मचाया. बीती रात चार क्रशर प्लांट के पट्टे में आग लगा दी. घटना के बाद नुकसान और वारदात में शामिल अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस छानबीन में जुट गई है. अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस घटना को किसने अंजाम दिया है. चर्चा है कि अपराधियों ने टीएसपीसी के नाम पर पट्टे में आग लगाई. हालांकि, इसकी पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ेंःस्टडी रिपोर्टः 60 फीसदी बच्चे नहीं कर पा रहे हैं इंटरनेट का प्रयोग

चैनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि रविवार की देर रात ग्राम सलतुआ औऱ खामही में अज्ञात अपराधियों ने क्रशर के बेल्ट में आग लगा दी है. मामूली नुकसान हुआ है. घटना में स्थानीय अपराधियों के संलिप्तता के सूत्र मिले हैं. यह उग्रवादी घटना नहीं है. थाना प्रभारी ने बताया कि क्रशर प्लांट के आसपास कुछ वाहन और मशीनें भी थी, लेकिन अपराधियों ने उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपराधियों की मनसा केवल डराने धमकाने की थी. सलतुआ में दिलीप साव औऱ खामही में बबल सहानी के क्रशर को नुकसान पहुंचाया गया है.

 

ram janam hospital
Catalyst IAS

बताया जाता है कि सलतुआ में तीन औऱ खामही में एक को नुकसान पहुंचाया गया. सलतुआ में तीनों क्रशर चल रहे थे, जबकि खामही में स्थित क्रशर बंद था. चारों जगह रात के समय कोई नहीं रहता था. सुबह के समय स्थानीय लोगों ने देखा कि चारों क्रशर के पट्टे में आग लगा दी गई है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

Related Articles

Back to top button