न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू :  पड़ोसी युवक ने एक बच्चे की मां को भगाया, पति ने दर्ज कराया अपहरण का मामला

बिहार से मिली भागने में इस्तेमाल स्कार्पियो

2,307

Palamu:  एक बच्चे की मां अपने पड़ोसी प्रेमी के साथ फरार हो गयी है. घटना के बाद छानबीन में जुटी पुलिस को बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत चुटिया थाना क्षेत्र से भागने में इस्तेमाल की गयी स्कार्पियो मिली है. प्रेमी युवक की शादी गत 13 मार्च को हुई थी.

इसे भी पढ़ेंः आम आदमी पार्टी ने जमशेदपुर लोकसभा से दिनेश महतो को बनाया उम्मीदवार

हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के है मामला

hosp3

पलामू जिला अंतर्गत हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के उरद्वार गांव के मुनि टोला से एक महिला अपने चार साल के बच्चे के साथ पड़ोस के प्रेमी संग फरार हो गयी. महिला के पति सुदेश्वर पासवान ने पत्नी और बच्चे के अपहरण का मामला हुसैनाबाद थाना में दर्ज कराया है.

सुदेश्वर पासवान ने चार लोगों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें गौतम पासवान, जितन पासवान, विनय पासवान और श्रीनिवास पासवान शामिल हैं. सभी उरद्वार गांव के ही निवासी हैं.

इसे भी पढ़ेंः GIRIDIH: भाजपा नेता सह जिप उपाध्यक्ष को कोयला तस्कर हर सप्ताह पहुंचाते हैं मोटी रकम, तस्करों के पास से जब्त डायरी से हुआ खुलासा

काम कर लौटा तो गायब होने की मिली जानकारी

दर्ज प्राथमिकी में एक व्यक्ति को छोड़कर अन्य को भगाने और अपहरण करने में सहयोग करने का आरोप है. प्राथमिकी में कहा गया है कि वह बाहर काम करने गया था. दो दिन पूर्व घर लौटा तो पता चला कि उसकी पत्नी और चार साल का बच्चा ऋषि कुमार घर में नहीं है.

उसकी पत्नी के साथ पड़ोसी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी उसे नहीं थी. पहले तो अपने स्तर से पत्नी की खोजबीन की, परंतु उसका कुछ भी पता नहीं चल सका. बाद में जानकारी मिली कि उसकी पत्नी पड़ोसी भी उसके साथ फरार है.

पति ने दावा किया है कि उसकी पत्नी का अपहरण करने में उक्त आरोपियों का ही हाथ है. शनिवार को हुसैनाबाद पुलिस मुख्य आरोपी गौतम पासवान के ससुराल बिहार के रोहतास ज़िला अंतर्गत चुटिया थाना पहुची.

पुलिस ने गौतम के ससुराल से अपहरण के लिए इस्तेमाल की गयी स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है. जबकि आरोपी भागने में सफल रहा. चुटिया और हुसैनाबाद पुलिस गौतम के ससुर सरयू पासवान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःझाविमो ने केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में बाबूलाल व प्रदीप यादव की उम्मीदवारी पर लगायी मुहर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: