Crime NewsDhanbadJharkhand

नन्हे हत्याकांड : प्रिंस खान के फार्म हाउस से पुलिस ने शूटर सहित 7 को किया गिरफ्तार

Dhanbad : धनबाद के वासेपुर में नन्हे अंसारी हत्याकांड मामले में पुलिस को को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में इस घटना के शूटर समेत 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें मो. रशीद हसन, डिक्की अंसारी, आजाद आलम उर्फ आजाद खान, अरशद खान, मो. शाहबाज आलम, मो सद्दाम कुरैशी, मो. अनवर उर्फ रहमत शामिल हैं.

Advt

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार के अनुसार गिरफ्तार 7 लोगों में दो शूटर भी शामिल हैं, जो नन्हे को सामने से गोली मारी थी. उन्होंने बताया कि नन्हे अंसारी पर डिक्की और अनवर ने गोली चलायी थी.

इसे भी पढ़ें:तेंदुआ के जबड़े से बेटे को निकाल लाई ये हिम्मती मां, 8 वर्षीय बच्चे को उठा ले गया था जंगल

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने आज मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि 25 नवंबर को छापेमारी कर आरोपी प्रिंस खान की मां समेत तीन को गिरफ्तार किया गया था. इसी मामले में पुलिस ने आज मंगलवार की सुबह 4 बजे प्रिंस खान के ऑफिसर कॉलोनी स्थित फार्म हाउस पर छापेमारी कर 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्तौल, 6 गोली, 8 मोबाईल, 8 बम, एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. इस हत्याकांड में अबतक 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें:IIT की फीस जमा नहीं कर पाई, हाई कोर्ट में आवेदन दे मांगा समय, जज ने भर दी छात्रा की फीस

सूत्रों की माने तो नन्हे हत्याकांड मामले में पुलिस ने प्रिंस खान के खास कहे जाने वाले गड़बड़ को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस उसे हजारीबाग से गिरफ्तार करके लाई है. पुलिस के अनुसार यह प्रिंस खान के खास लोगों में से एक है. पुलिस इससे प्रिंस व उसके भाइयों की जानकारी जुटा रही है.

मालूम हो कि इससे पहले औरगांबाद से मो. चांद नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मो. चांद के नाम का सिमकार्ड बंटी खान इस्तेमाल कर रहा था. पुलिस बंटी और प्रिंस की तलाश में ही औरंगाबाद गई थी.

पुलिस की पूछताछ में यह सामने आया है कि एक पुराना एहसान चुकाने में मो. चांद ने अपने नाम का सिमकार्ड बंटी को इस्तेमाल करने दिया था.

इसे भी पढ़ें:15वें वित्त आयोग के तहत रांची जिला में होगी नियुक्ति, हाइकोर्ट ने केस डिसमिस किया

उसी कर्ज के चलते प्रिंस खान या उसका कोई भी भाई औरंगाबाद जाता तो चांद के ही घर पर ठहरता था. नन्हे की हत्या की जानकारी मो. चांद को भी थी.

बता दें कि नन्हे खान की हत्या करने के बाद धनबाद में दहशत कायम हो गया था. हत्याकांड के 8 घंटे बाद ही प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेवारी ली थी. कहा था कि उस तक पुलिस कभी नहीं पहुंच पायेगी और इस बीच 6 महीने के भीतर वह फहीम खान के सल्तनत को समाप्त कर देगा.

इसे भी पढ़ें:आधुनिक महाभारत : जुआ में पत्नी हारा पति, फिर 2 लाख मांगे, इंकार किया तो तलाक कह रिश्ता किया खत्म

Advt

Related Articles

Back to top button