न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी सरकार फर्जी मामले में निर्दोषों को फंसाकर #GujaratModel लागू कर रही है : दिग्विजय सिंह

कांग्रेस नेता दिग्विजय ने  पी चिदंबरम के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई पर सवाल के जवाब में कहा कि मोदी  सरकार दुश्मनी को बढ़ावा दे रही है.

59

Bhopal : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा  नीत सरकार  शासन का गुजरात मॉडल लागू कर रही है.  जिसका मकसद निर्दोष लोगों को फंसाना और फर्जी मामले दर्ज करना है. दिग्विजय ने यह बातें पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के संदर्भ में कहीं.   कांग्रेस नेता दिग्विजय ने  पी चिदंबरम के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई पर सवाल के जवाब में कहा कि मोदी  सरकार दुश्मनी को बढ़ावा दे रही है.

उन्होंने कहा, यह लोग आज सत्ता में, शासन का गुजरात मॉडल लागू कर रहे हैं.  निर्दोष लोगों को फंसा रहे हैं, झूठे मामले दर्ज कर रहे हैं, जैसा कि इन्होंने गुजरात में किया था.  हालांकि, दिग्विजय ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी के खिलाफ ईडी के मामले के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की.

चिदंबरम को झूठा फंसाया गया है

चिदंबरम के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर दिग्विजय ने कहा, मैं इसकी निंदा करता हूं.  उन्हें झूठा फंसाया गया है.  किसी भी मामले में उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है.  मैं 1984-85 से उन्हें जानता हूं, वह ईमानदार हैं और कभी भी नियम और कानून के खिलाफ काम नहीं करते हैं.  जान लें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

दिग्विजय ने प्रदेश में 15 साल रही  भाजपा  सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा, भाजपा  ने मुझे 15 साल तक फंसाने की कोशिश की,  लेकिन कोई मामला ही नहीं था.  ईडी, आयकर, सीबीआई क पास मेरे खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में  कुछ नहीं है. यदि उनके पास मेरे खिलाफ सबूत होते, तो क्या मैं खुले तौर पर उनका विरोध कर पाता.

hotlips top

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के अपने आप गिर जाने वाले भाजपा नेताओं के बयान पर दिग्विजय ने कहा कि भाजपा विपक्ष में होने को पचा नहीं पा रही हैं. उसे सत्ता भोगने की आदत हो गयी है. वे मध्य प्रदेश  में सत्ता खोने के बाद से परेशान हैं.

इसे भी पढ़ें : #InxMediaCase : कपिल सिब्बल का दर्द छलका, हमारी मौलिक स्वतंत्रता की रक्षा कौन करेगा? सरकार? सीबीआई? ईडी? या अदालतें? …

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like