न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एनडीए से अलग होंगे कुशवाहा ! दे सकते हैं मंत्री पद से इस्तीफा

मोतिहारी में रैली के दौरान हो सकती है बड़ी घोषणा

eidbanner
34

Patna: बिहार में सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी से नाराज चल रहे कुशवाहा आज बड़ी घोषणा कर सकते हैं. माना जा रहा है कि कुशवाहा गुरुवार को एनडीए गठबंधन से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं. साथ ही केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को कहा कि इस संबंध में औपचारिक घोषणा गुरूवार को किए जाने की संभावना है. नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर नेता ने कहा कि कुशवाहा के केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा देने की संभावना है.

कुशवाहा अभी केंद्र में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री हैं. नेता ने कहा कि कुशवाहा का इस्तीफा महज एक औपचारिकता है जो उनके राष्ट्रीय राजधानी जाने तथा प्रधानमंत्री से मिलने के बाद पूरी कर ली जाएगी.

कुशवाहा के निशाने पर बीजेपी और जेडीयू

बुधवार को कुशवाहा ने बीजेपी की पहली बार आलोचना की. वाल्मीकि नगर में रालोसपा के चिंतन शिविर में नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार में नीतीश कुमार सरकार की तीखी आलोचना की गई. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी राजनीतिक फायदे के लिए मंदिर का इस्तेमाल करती है. इससे पहले कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस नाव पर वो सवार होंगे उसका डूबना तय है. रालोसपा अध्यक्ष कुशवाहा ने कहा कि आज से उनकी पार्टी वर्तमान बिहार सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी. पार्टी कुशवाहा को राजनीतिक फैसले लेने के लिए अधिकृत किया गया.

मोतिहारी में होगा ऐलान !

उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को मोतिहारी में एक रैली को संबोधित करेंगे. पार्टी के खुला अधिवेशन में एनडीए से अलग होने की घोषणा हो सकती है. पार्टी नेता ने कहा कि रालोसपा के सख्त रूख से यह स्पष्ट हो गया है कि हमारा गठबंधन राजग के साथ था जो अब खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि राजग में रालोसपा के होने का अर्थ भाजपा और लोजपा से गठबंधन था. नीतीश कुमार की जदयू के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है. वह पिछले साल गठबंधन में शामिल हुए हैं जबकि हम 2014 से ही राजग का हिस्सा हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: