National

राजकोट के कोविड-19 अस्पताल में आग लगी, पांच मरीजों की मौत की खबर

अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित जिन 30 अन्य मरीजों का इलाज चल रहा था, उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया है

Ahmedabad :  गुजरात के राजकोट शहर में गुरुवार देर रात कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में आग लगने से पांच मरीजों की मौत हो गयी. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित जिन 30 अन्य मरीजों का इलाज चल रहा था, उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया है. बताया जा रहा है कि यह आग सबसे पहले आईसीयू में लगी.  रात करीब एक बजे आग लगी. अधिकारियों के अनुसार उदय शिवानंद हॉस्पिटल के ICU में आग लग गयी जिसकी चपेट में आकर पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़े : वाटर कैनन,  आंसू गैस के गोले भी डिगा नहीं पाये, किसान रात भर जमे रहे, दिल्ली कूच को तैयार…

आईसीयू में गुरुवार देर रात करीब एक बजे आग लगी

दमकल विभाग के अधिकारी जेबी थेवा ने बताया कि आईसीयू में गुरुवार देर रात करीब एक बजे आग लगी. आईसीयू में उस समय सात मरीज भर्ती थे. उन्होंने कहा,  हम आग लगने की जानकारी मिलते ही तुंरत मौके पर पहुंचे और 30 मरीजों को सुरक्षित वहां से निकाला.उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है.

आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. अधिकारी ने बताया कि वहां से बचाए गए मरीजों को कोविड-19 के अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जान लें कि अगस्त में अहमदाबाद के चार मंजिला निजी अस्पताल की सबसे ऊपर की मंजिल पर आग लगने से कोविड-19 से पीड़ित आठ मरीजों की मौत हो गयी थी.

इसे भी पढ़े : साइक्लोन निवार का असर : तमिलनाडु और पुदुचेरी में भारी बारिश, तमिलनाडु में तीन की जान गयी…  

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: