Fashion/Film/T.VNational

क्या नेपोटिज्म के शिकार हुए सुशांत सिंह? एक्टर की मौत मामले में संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ

मुंबई पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर भंसाली को भेजा समन

विज्ञापन
Advertisement

NW Desk: एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही कई सवाल उठ रहे हैं. वहीं सुसाइड केस की बांद्रा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. अबतक पुलिस ने 30 लोगों से पूछताछ की है. वहीं सुशांत की खुदकुशी केस में नया मोड़ सामने आया है. पुलिस जानेमाने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से इस मामले में पूछताछ करेगी. अब बांद्रा पुलिस ने इस मामले में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है. भंसाली को पुलिस ने सुशांत सिंह केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.

इसे भी पढ़ेंःचीनी ऐप्स को बैन करना सरकार का डिजिटल स्ट्राइकः रविशंकर प्रसाद

भंसाली ने सुशांत को तीन फिल्में ऑफर की थी

मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक सुशांत को लेकर फिल्म क्रिटिक्ट सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा ने कहा था- सुशांत शेखर कपूर की फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. उन्होंने दावा किया था कि ये बात खुद संजय लीला भंसाली ने उनसे कही थी.

advt

माना जा रहा है कि इन फिल्मों को लेकर मुंबई पुलिस भंसाली से पूछताछ कर सकती है. संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी, जो कि एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर हैं, उन्हें भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया. विक्की ललवानी से भी सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ की गई. साथ ही शेखर कपूर, कंगना रनौत, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और यशराज के कास्टिंग डायरेक्टर से भी पूछताछ हो सकती है.

इसे भी पढ़ेंःराज्य के 4 आईपीएस अधिकारी का तबादला, सुरेन्द्र झा बने रांची एसएसपी

नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस

कई हिट फिल्में दे चुके सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म बनाम ऑउटसाइडर्स की बहस छिड़ी हुई है. टीवी हो या फिल्म पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सुशांत की मौत ने हिला दिया है. सुशांत के फैन्स, परिवार के सदस्य और कुछ दिग्गज अभिनेता, पॉलिटिशियन इसे मर्डर बता रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई व भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने हत्या का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक, सुशांत उनमें से नहीं थे, जो इस तरह का कदम उठायें.

वहीं बिहार के ही प्रसिद्ध कॉमेडियन और अभिनेता शेखर सुमन का मानना भी सुशांत को नेपोटिज्म गैंग ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है. उन्होंने पूरे मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है. शेखर सुमन ने ये भी दावा किया है कि सुशांत ने मरने से पहले 50 से ज्यादा सिम कार्ड बदले थे.

बहरहाल मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए हर पहलू से जांच कर रही है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 18 दिन हो चुके हैं. पुलिस शुरुआती जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर इसे आत्महत्या बता रही है.

इसे भी पढ़ेंःJDU के विधायक ने सोशल डिस्टेंसिंग को दिखाया ठेंगा, नीतीश के गृह जिले में खुलेआम की बैठक   

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: