न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमला : नक्सली वर्दी में आए अज्ञात अपराधियों ने की दो की हत्या, दो घायल 

307

Gumla : कामडरा थाना क्षेत्र के टुरुनडु गांव में बीती रात दो लोगों की हत्या कर दी गयी. नक्सली वर्दी में आए अज्ञात अपराधियों के द्वारा घर घुसकर की गई फायरिंग में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक महिला और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को फिलहाल इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि सभी अपराधी नक्सली वर्दी पहने हुए थे. वहीं मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि पहले वह नक्सली संगठन से जुड़ा हुआ था. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

क्या है घटना

मिली जानकारी के अनुसार कामडरा थाना क्षेत्र के टुरुनडु गांव बीती रात घटना का उस समय अंजाम दिया गया जब लोग अपने घर के आंगन में थे. तभी अचानक नक्सली वर्दी में आए अपराधियों ने घर में घुस आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.  जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए. हांलाकि अपराधि नक्सली वर्दी में थे इस वजह से नक्सलियों के द्वारा इस पूरी घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. गोलीबारी में मारे गए व्यक्ति की पूर्व में नक्सली संगठनों से संबंध रहे थे. हाल के दिनों में वो घर पर ही रह रहा था. पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है.

hosp3

घायल महिला से लिया जाएगा बयान

इस बारे में बसिया डीएसपी ने बताया कि गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों के द्वारा घटना का अंजाम दिया गया है. यह घटना को नक्सलियों द्वारा अंजाम दिया गया है या किसी अन्य अपराधियों के द्वारा दिया गया है इसकी जांच की जा रही है. मृतक व्यक्ति का पूर्व में नक्सली संगठनों से संबंध होने की बात सामने आ रही है. पुलिस घायल महिला से रिम्स जाकर शुक्रवार को पूरी घटना की जानकारी लेगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: