न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पुलवामा मुठभेड़ में लश्कर के चार आतंकवादी ढेर, हथियार भी बरामद

464

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलवामा जिले के लस्‍सीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को जवानों ने मार गिराया है. मारे गये आतंकी लश्कर-ए-तौयबा के बताये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः ‘आप’ को नहीं मिला ‘हाथ’ का साथः केजरीवाल ने कहा-राहुल ने गठबंधन से किया इनकार

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए श्रीनगर स्थित रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, ‘ पुलवामा अभियान में चार आतंकवादी मारे गए.’ उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और भारी मात्रा में विस्फोटक सामान बरामद किया गया है.

hosp3

सर्च ऑपरेशन के दौरान मिली सफलता

मुठभेड़ में बारे में बताते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के लासीपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

उन्होंने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिससे तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया.

इसे भी पढ़ेंः चतरा संसदीय सीट: बड़ा सवाल क्या चतरा में फ्रैंडली मैच खेलेगी कांग्रेस या हटेगी पीछे?

इस दौरान सेना के जवानों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. साथ ही उनके पास से दो एके राइफल, एक एसएलआर और एक एक पिस्‍तौल बरामद किया गया है. इलाके में अभी भी सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव : सारे कयासों पर डॉ अजय ने लगाया विराम, कहा, “महागठबंधन…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: