Main SliderNationalNEWSTRENDING

एलन मस्क ने बताया भारत में कब से देने होंगे ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए पैसे

Twitter: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ट्विटर पर होने वाले बदलावों को लेकर रोज़ कोई ना कोई नई जानकारी दे रहे हैं. इस बार उन्होंने बताया है कि ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए भुगतान करने का नियम भारत में कब लागू होगा. इससे पहले ने सोशल मीडिया कंपनी ने बताया गया कि कुछ देशों में आईओएस डिवाइस पर ब्लू टिक के लिए भुगतान की सुविधा शुरू कर दी गई है. यहां ब्लू टिक के लिए यूजर्स को 7.99 डॉलर देने होंगे.

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर राजनीतिक अस्थिरता की ओर बढ़ रहा है झारखंड !

अब एलन मस्क से ट्विटर पर एक प्रभु नाम के यूज़र ने पूछा की ट्विटर ब्लू टिक के नए नियम भारत में कब तक लागू हो सकते हैं. इस पर एलन मस्क ने जवाब दिया, ”उम्मीद है एक महीने से भी कम समय में.” इस पर यूज़र ने लिखा कि ये तो बहुत जल्दी है! लग रहा है कि ये करीब 649 रुपये होगा. अगर इसमें जीएसटी जुड़ता है तो ये 10 डॉलर यानी 820 रुपये भी हो सकता है.

 

एलन मस्क के ब्लू टिक पर भुगतान के नियम की आलोचना भी हो रही है लेकिन उन्होंने साफ़ कर दिया है कि वो ट्विटर को घाटे से निकालने और बॉट्स को ख़त्म करने के लिए ये बदलाव कर रहे हैं. उन्होंने एक और बदलाव की जानकारी देते हुए बताया था कि ट्विटर पर टेक्स्ट लिखने की शब्द सीमा भी बढ़ाई जाएगी और जल्द ही लंबे टेक्स्ट लिखे जा सकेंगे.

Related Articles

Back to top button