DhanbadJharkhand

JVM नेता की हत्या के विरोध में धनबाद बंद, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

Dhanbad: मंगलवार की शाम हुए झाविमो नेता रंजीत सिंह की हत्या के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ता बुधवार को सड़क पर उतरे. हत्या के खिलाफ प्रदर्शन करने को लेकर जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा और रमेश राही के नेतृत्व में भारी संख्या में झाविमो कार्यकर्ता रणधीर वर्मा चौक पर जमे हुए हैं. इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद: जेवीएम नेता व साइट इंचार्ज रंजीत सिंह की हत्या, पुलिस को पता था धमका रहे हैं गुंडे, कुछ नहीं किया

इसे भी पढ़ेंःबिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को भेजा गया जम्मू कश्मीर, 7 राज्यों के गवर्नर का तबादला

बंद बेअसर

गौरतलब है कि मंगलवार को JVM ओर कांग्रेस की ओर से धनबाद बंद का आह्वान किया गया था. जिसे लेकर बुधवार को कांग्रेस और जेवीएम के कार्यकर्ता धनबाद के कई मार्केट को बंद करने की कोशिश की. लेकिन विपक्षी दलों का साथ न मिलने के कारण ये बंद बिल्कुल बेअसर दिखा.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह लोकसभा सीट : बीते पांच साल में बंद हुए चार बड़े कोल प्रोजेक्ट, नहीं शुरू हो सकी डीसी लाइन

सुरक्षा की लगाई थी गुहार

दिवंगत नेता रंजीत सिंह ने धनबाद एसएसपी को पत्र लिखकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. दिवगंत रंजीत सिंह ने एसएसपी से मिलने का समय मांगा था, लेकिन एसएसपी ने मिलने का समय नहीं दिया था. झाविमो के बंद को कांग्रेस ने भी समर्थन दिया है और सब ने एकजुट होकर धनबाद एसएसपी को पद से हटाए जाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंःराजधानी की 5 एकड़ 26 डिसमिल आदिवासी जमीन को बना दिया गया सीएनटी फ्री लैंड

इससे पूर्व देर रात झाविमो नेताओं ने असर्फी अस्पताल के निकट सड़क जाम किया था और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी. घटना के बाद अस्पताल पहुंचे ग्रामीण एमपी को भी घरवालों ने काफी खरीखोटी सुनाई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.आप हमेंफ़ेसबुकऔर ट्विटरपेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close