न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

धनबाद : नाबालिग से अश्लील हरकत करने के आरोप में हिरासत में DSP, भेजे जाएंगे जेल

2,955

Dhanbad : नाबालिग लड़की से अश्लील हरकर करने के आरोप में डीएसपी सुरेश प्रसाद पासवान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. युवती की उम्र 12 साल बतायी जा रही है. लड़की के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में दुमका डीआईजी ऑफिस में डीएसपी एडमिन के पद पर तैनात सुरेश प्रसाद पासवान आज जेल भेजे जाएंगे.

eidbanner

डीएसपी के द्वारा किए गए अश्लील हरकत की शिकायत नाबालिग ने सरायढेला थाने में की थी. लडंकी के आवेदन के आधार पर पुलिस ने आरोपी डीएसपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया.

अश्लील हरकत करने के बाद दी थी धमकी

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. सरायढेला थाना मोड़ के पास डीएसपी सुरेश पासवान उसे मिला. उसने छात्रा से हालचाल पूछा और फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. जब नाबालिग ने विरोध किया तो सुरेश ने धमकी दी कि इस घटना के संबंध में किसी से कुछ नहीं कहना, वरना बुरे परिणाम भुगतने होंगे.

इसे भी पढ़ें- चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले ही दिन ही मायावती छोड़ देंगी अखिलेश का साथ : नरेश अग्रवाल

परिजनों को दी घटना की जानकारी

बच्ची जब स्कूल से अपने घर आई तो घर में बैठ कर रो रही थी. उसकी मां ने जब उससे कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को बता दी. जिसके बाद नाबालिग के परिजनों ने शुक्रवार की रात में ही मामले की लिखित शिकायत सरायढेला थाने में की थी.

शिकायत की जांच शुरू हुई और आरोपी डीएसपी को थाने बुलाया गया. डीएसपी ने बाहर होने के बात कही. जिसके बाद शनिवार को डीएसपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया और पूछताछ की गयी.

Related Posts

और… देखते ही देखते रांची-गुमला हाईवे पर से गुम हो गया जेपी उद्यान

रांची में जमीन लूट के मामने आजतक के अपने सभी रिकॉर्ड लगभग तोड़ चुके हैं. नतीजा सामने है. जीएम लैंड हो या आर्मी लैंड प्रशासन की मदद से माफिया, दबंग बेखौफ होकर जमीन का धंधा कर रहे हैं

इसे भी पढ़ें- चतरा संसदीय सीटः गठन के 60 साल बीते, नहीं बना आजतक कोई स्थानीय सांसद  

1984 बैच के दारोगा हैं डीएसपी सुरेश पासवान

सुरेश प्रसाद पासवान 1984 बैच का दारोगा है. राज्य अलग होने के बाद कैडर विभाजन में वह झारखंड आ गया. प्रमोशन पाकर इंस्पेक्टर बना. 25 मई 2015 को सुरेश को प्रमोट कर डीएसपी बनाया गया था.

आईआरबी-2 मुसाबनी से इसी साल 28 फरवरी को सुरेश प्रसाद का तबादला दुमका डीआईजी कार्यालय किया गया था. वह परिवार के साथ धनबाद में ही जगजीवन नगर डाक्टर कॉलोनी स्थित बीसीसीएल क्वार्टर में रहता है.

डीएसपी को आज भेजा जाएगा जेल

मामले की पुष्टि करते हुए धनबाद एसएसपी कौशल किशोर ने बताया कि आरोपी डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे आज जेल भेज दिया जाएगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: