Fashion/Film/T.VLead NewsNationalSportsWorld

इजरायल और फिलिस्तीन की जंग में उतरे क्रिकेटर इरफान पठान और एक्ट्रेस कंगना रनौत

इरफान का फिलिस्तीन को समर्थन करना कंगना को रास नहीं आया, कसा तंज

New Delhi : इन दिनों दुनिया भर में इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जंग जारी है. फिलिस्तीन में जमकर हिंसा जारी है. इस मुद्दे पर दुनिया भर के लोग फिलिस्तीन का साथ दे रहे हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी इसपर फिलिस्तीन के समर्थन में ट्वीट किया. हालांकि इरफान का फिलिस्तीन का समर्थन करना बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को रास नहीं आया. उन्होंने इरफान के ट्वीट पर तंज मारा लेकिन मुंहतोड़ जवाब दिया.

क्या लिखा था इरफान ने

फिलिस्तीन में जारी इस जंग में कई बच्चों और लोगों के मरने की खबर है. मंगलवार को इजराइल ने हमास के पॉलिटिकल विंग के ऑफिसर पर हमला करते हुए 13 मंजिला बिल्डिंग गिरा दी.

advt

माना जा रहा है कि दोनों देशों के बीच इस जंग की शुरुआत रविवार 9 मई 2021 को हुई थी. दोनों ओर से रॉकेट हमले जारी हैं. साल 1966 के बाद लोद शहर में पहली बार पूरी तरह से इमरजेंसी लगाई गई है.

इसे भी पढें :कोविशील्ड की दो डोज के बीच बढ़ा अंतराल, अब 12-16 सप्ताह के बीच लगेगा

adv

इरफान के ट्वीट से भड़की कंगना ने क्या कहा

इरफान ने मंगलवार को ट्वीट कर फिलिस्तीन का समर्थन किया था. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘अगर आपमें जरा सी भी मानवता है तो आप जो फिलिस्तीन में हो रहा है उसका समर्थन नहीं करेंगे.’

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर इरफान पठान पर निशाना साधा है. कंगना रनोत ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है, लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाला पाए.’

इरफान पठान को कंगना का यह जवाब पसंद नहीं आया. उन्होंने कंगना को याद दिलाया कि उनके ऐसी ही बयानों के कारण उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.

इसे भी पढें :UPSC ने 27 जून को होने वाला civil services pre-exam टाला, जानिये कब होगी परीक्षा

इरफान का जवाब

इरफान पठान ने जवाब दिया- ‘मेरे सारे ट्वीट मानवता या देशवासियों के लिए होते हैं. इसमें उस आदमी का नजरिया होता है जिसने देश का सर्वोच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है.

दूसरी ओर मुझे कंगना, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है, से सुनना पड़ता है. ‘

इसे भी पढें :WHO ने कहा- भारत में धार्मिक और राजनीतिक आयोजनों की वजह से भी फैला संक्रमण

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: