न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस : झारखंड सह-प्रभारी उमंग पर पार्टी आलाकमान ने फिर जताया भरोसा, डॉ अजय बोले- बनेंगे मुख्यमंत्री

170

Ranchi : झारखंड प्रदेश कांग्रेस के सह-प्रभारी उमंग सिंघार पर पार्टी आलाकमान ने एक बार भरोसा जताया है. उन्हें मध्यप्रदेश के गंघवानी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने टिकट दिया है. वहीं, उन्हें टिकट मिलने पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि उमंग सिंघार की नेतृत्व क्षमता को देखकर ही पार्टी आलाकमान ने उनपर भरोसा जताया है. यह तय है कि वह और आगे बढ़ेंगे.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता :  डॉ अजय कुमार

अच्छे आदिवासी नेता हैं, आगे बढ़ना तय : डॉ अजय

प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि उमंग सिंघार न केवल एक अच्छे आदिवासी नेता हैं, बल्कि मध्य प्रदेश के बहुत ही बड़े लीडर हैं. राज्य के पार्टी प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते वह चाहते हैं कि सिंघार बहुत आगे बढ़ें. डॉ अजय ने कहा कि उमंग सिंघार में जिस तरह की कुशल नेतृत्व क्षमता है, उससे यह तय है कि वह किसी भी पद पर रहें, उनका आगे बढ़ना तय है. अभी उमंग सिंघार केवल विधायक हैं, लेकिन उनकी लगन, क्षमता को देख ऐसा लगता है कि वह भविष्य में मंत्री, मुख्यमंत्री भी बन सकते हैं.

Related Posts

गिरिडीह : बार-बार ड्रेस बदलकर सामने आ रही थी महिलायें, बच्चा चोर समझ लोगों ने घेरा

पुलिस ने पूछताछ की तो उन महिलाओं ने खुद को राजस्थान की निवासी बताया और कहा कि वे वहां सूखा पड़ जाने के कारण इस क्षेत्र में भीख मांगने आयी हैं

इस वर्ष पार्टी सह-प्रभारी उमंग सिंघार जब राजधानी दौरे पर थे, तब उनसे न्यूज विंग संवाददाता ने महागठबंधन में कांग्रेस पार्टी के भविष्य, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार को लेकर पार्टी नेताओं में नाराजगी को लेकर एक सवाल किया था. इस पर उन्होंने कहा था कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के खिलाफ पार्टी में कोई नाराजगी नहीं है. वहीं, आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व में ही लड़ने की बात कही थी.

इसे भी पढ़ें- मेरे परिवारवालों ने मुझे नकार दिया, मैं घुट-घुटकर नहीं जी सकता : तेजप्रताप

दो बार रह चुके हैं विधायक

मालूम हो कि उमंग सिंघार मध्य प्रदेश की उपमुख्यमंत्री रह चुकी जमुना देवी के भतीजे हैं. वह प्रदेश के धार जिले के गंधवानी विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं. वर्तमान में भी वह यहां से विधायक हैं. उनकी गतिविधियों को देखते हुए पार्टी आलाकमान ने गत वर्ष अप्रैल-मई में उन्हें झारखंड प्रदेश सह प्रभारी का पद दिया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: