न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मेरे परिवारवालों ने मुझे नकार दिया, मैं घुट-घुटकर नहीं जी सकता : तेजप्रताप

बिहार पूर्व मुख्यमंत्री के सबसे बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी शादी के 6 महीने के भीतर ही पत्नी ऐश्वर्या से मांगा तलाक.

59

Ranchi : लालू यादव का पारिवारिक मामला अब सार्वजनिक होने लगा है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सबसे बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी शादी के 6 महीने के अंदर ही पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दे चुके हैं. राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह अपने अपने पिता और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बात नहीं मानेंगे वाले हैं.  तेजप्रताप ने कहा कि मेरे मां-बाप, भाई-बहन, पुरा परिवार सबने मुझे नकार दिया, सब ऐश्वर्या के साथ ही खड़े हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरे साथ मेरे परिवार का कोई नहीं खड़ा है. सब ऐश्वर्या के पक्ष में हैं. हालांकि, वह अपना इरादा नहीं बदलेंगे.

इसे भी पढ़ें : अरूण हत्याकांड के पांच महीने बाद भी अंधेरे में तीर चला रही पुलिस, 5 करोड़ के लिये हुई थी हत्या  

जरूरत आने पर कोर्ट के सामने रखेंगे तथ्य

ऐसा माना जा रहा था कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने बाद तेजप्रताप यादव शायद अपना इरादा बदल सकते हैं. मगर ऐसा अभी तक तो नहीं हुआ. सूत्रों की माने तो तेजप्रताप ने पिता लालू यादव की सलाह न मानने के पीछे यह तर्क दिया कि वो तेजप्रताप की बात कभी भी नहीं मानते हैं, जो वह उनकी बात मान ले. लालू परिवार के राजनीतिक नुक़सान की बात पूछे जाने पर तेजप्रताप का कहना है कि ये क्या होता है? उन्हें जो नुक़सान हो रहा है उसका क्या होगा? तेजप्रताप ने कहा कि उन्होंने अपनी अधिकांश बातें कोर्ट में दायर याचिका में लिख चुके हैं. जरूरत आने पर वो कोर्ट के सामने तथ्य भी रखेंगे.

इसे भी पढ़ें : इंजेक्शन लगाते ही सूर्या क्लीनिक में गर्भवती महिला की मौत, डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी फरार

अपने निर्णय पर कायम तेज

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रांची स्थित रिम्स में अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात करने के बाद कहा कि वह ऐश्वर्या राय के साथ अपनी छह महीने पुरानी शादी समाप्त करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने निर्णय पर कायम हैं क्योंकि वह घुट-घुटकर नहीं जी सकते.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: