न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता :  डॉ अजय कुमार

रघुवर दास पर नहीं है भरोसा, उन्हें तो जबरदस्ती थोपा गया जनता पर

102

Ranchi : लोकसभा चुनाव के पूर्व एकबार फिर से राजनीतिक गलियारों में भगवान राम का नाम सामने आने लगा है. भाजपा ने एक बार फिर राम मंदिर का राग छेड़ दिया है. आये दिन इस मुद्दे पर भाजपा से जुड़े नेता बयान दे रहे हैं और अपनी ही सरकार से इस पर कानून बनाने की मांग कर रहे हैं. तो वहीं कांग्रेस पार्टी भी इस मुद्दे पर भाजपा को घेरने की कोई कसर नहीं छोड़ रही. रविवार को इसी मुद्दे पर जब मीडिया के लोगों ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय से सवाल किया गया, इसपर उन्होंने भाजपा को एक वैसी गिरी हुई पार्टी का दर्जा दे दिया, जिसके लिए भगवान राम सिर्फ सत्ता पाने का एक रास्ता बन गये हैं. इस दौरान उन्होंने पूरे देश में कांग्रेस के प्रति लोगों के बढ़ रहे विश्वास पर भी जमकर खुशी जाहिर की.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – सोहराबुद्दीन मुठभेड़ : गवाह का दावा- डीजी वंजारा ने दिये थे हरेन पंड्या की हत्या के आदेश

लोगों का पार्टी पर बढ़ रहा भरोसा

रविवार को रांची जिला कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में हरमू स्थित पटेल भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा, आजसू के कई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष के अलावा रांची जिला कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष संजय पांडे सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे. सम्मेलन के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज देशभर में लोगों का भरोसा कांग्रेस पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बढ़ रहा है. इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश के सीएम के साले का कांग्रेस पार्टी में जुड़ने की बात भी प्रमुखता से रखी.

इसे भी पढ़ें – News Wing Impact : IAS हों या सहायक, बिना सूचना बंक मारा तो कटेगा वेतन, ट्रेजरी से जुड़ेगा बायोमिट्रिक अटेंडेंस

सीएम के साले की कांग्रेस सदस्यता लेने से स्पष्ट, भाजपा की स्थिति है कैसी

डॉ अजय ने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी पर उनके ही कार्यकर्ताओं का भरोसा नहीं के बराबर रह गया है. हाल में मध्यप्रदेश के सीएम के साले ने जिस तरह से भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. उससे आप सोच सकते हैं कि भाजपा की स्थिति अब क्या होने वाली है. इसी तरह छतीसगढ़ और झारखंड में भी लोगों का विश्वास उठ गया है. साथ ही उन्होंने रघुवर दास पर विकास कार्यों पर अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा सरकार के चार सालों में राज्य में इतना विकास हुआ है कि आज उनके चहेते का मकान एक तल्ला से बीस तल्ला बन गया है. वहीं राज्य की स्थिति यह है कि विकास कार्य धरातल से 2000 फुट नीचे चला गया है. जहां तक रघुवर दास का जनता पर भरोसा की बात है, तो उन्हें तो जबरदस्ती राज्य की जनता पर थोपा गया है.

इसे भी पढ़ें – रांची लोकसभा क्षेत्र का एक टोला, जहां सड़क नहीं, पेयजल नहीं, चुआं और झरने से प्यास बुझाते हैं ग्रामीण

चुनाव नजदीक, तो याद आए भगवान राम

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष यहीं तक नहीं रूके. उन्होंने भगवान राम का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने वाले भाजपाईयों पर फिर से हमला बोला. मंदिर के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए डॉ अजय ने कहा कि भाजपा एक ऐसी गिरी हुई पार्टी है, जिनके लिए भगवान राम केवल वोट लेकर सत्ता पाने का एक रास्ता बन गये हैं. चार साल में तो एक बार भी इन भाजपाईयों ने भगवान राम का नाम नहीं लिया. अब जबकि चुनाव को कम समय बचा है, तो इसी भगवान राम को ये भाजपा वाले याद करने लगे हैं.

इसे भी पढ़ें – मेरे परिवारवालों ने मुझे नकार दिया, मैं घुट-घुटकर नहीं जी सकता : तेजप्रताप

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: