न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिछड़ा वर्ग का होने की वजह से कांग्रेस मुझे गालियां दे रही है, चोर कह रही है : मोदी

मेरी हैसियत बताने वाली, मेरी जाति बताने वाली गालियां दी हैं. लेकिन इस बार वो पूरे पिछड़े समाज को ही चोर कहने लगे हैं.  लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में माढ़ा में आयोजित रैली में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने  यह बात कही.

41

Mumbai : मुझे गाली देते-देते कांग्रेस के नामदार अब एक पूरे समाज को गाली देने में जुट गये हैं. नामदार ने पहले चौकीदारों को गालियां दी और अब हर उस व्यक्ति को चोर बोल रहे हैं, जिसका नाम मोदी है. पिछड़ा होने की वजह से मुझे अनेक बार कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी हैसियत बताने वाली, मेरी जाति बताने वाली गालियां दी हैं. लेकिन इस बार वो पूरे पिछड़े समाज को ही चोर कहने लगे हैं.  लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में माढ़ा में आयोजित रैली में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात कही. कांग्रेस पर निशाना साधने के क्रम में पीएम मोदी ने कहा, मैं कल देख रहा था एक बार फिर से मेरे परिवार होने और न होने पर भी हमला शुरू कर दिया गया है. कहा कि परिवार व्यवस्था हजारों सालों से भारत के समाज की विशेषता है, ताकत है और उसका गौरव है. परिवार के विषय में शरद पवार को मोदी के बारे में बुरा से बुरा बोलने का हक है. उनको उनकी समझ और संस्कार के हिसाब से बोलने का हक है.

इसे भी पढ़ें- मोदी लहर खत्म? क्यों पोलस्टर्स बीजेपी के लिए भविष्यवाणियां कर रहे हैं…

भारत को मजबूत कौन बनायेगा?

hosp3

सभा में पीएम मोदी ने कहा कि एक मजबूत और संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है, छत्रपति शिवाजी की धरती बहुत अच्छी तरह जानती है. भारत को आगे बढ़ाने के लिए, भारत को 21वीं सदी में नयी ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए केंद्र में ऐसी ही सरकार चाहिए.  मोदी ने कहा कि आपने 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया, उसने मुझे ऐसी ताकत दी, कि एक तरफ जहां देश के लिए बड़े-बड़े फैसले ले पाया वहीं गरीब से गरीब के कल्याण के लिए भी पूरी शक्ति लगाकर काम कर पाया.  पीएम ने पूछा कि भारत को मजबूत कौन बनायेगा? कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस की महामिलावट क्या मजबूत भारत बना सकती है. अकेले मोदी नहीं, आप और हम मिलकर, भारत में एक शक्तिशाली सरकार बनायेंगे. आपके सहयोग से ही हम मिलकर मजबूत हिन्दुस्तान बनायेंगे.

मोदी ने कहा कि एक ऐसा हिंदुस्तन बनायेंगे, जिसकी तरफ आंख उठाकर देखने से पहले भी कोई सौ बार सोचेगा. एक ऐसा हिंदुस्तान, जो आतंक के सरपरस्तों को पाताल में भी खोजकर उन्हें सजा देगा. एक ऐसा हिंदुस्तान, जिसके साथ दुनिया के शक्तिशाली राष्ट्र भी कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहते हैं. 2014 में आपके आदेश के बाद, आपकी इच्छा के बाद, आपके इस प्रधानसेवक ने देश की नीति और रीति बदल दी है. अब हम हमला होने के बाद घर में घुसकर मारते हैं.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने छह लाख करोड़ के भ्रष्टाचार मामले में झारखंड को भेजा नोटिस

 याद कीजिए  पहले कितने घोटाले होते थे

यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, याद कीजिए  पहले कितने घोटाले होते थे, हम आप कितना शर्मसार होते थे. आपके इस सेवक ने पांच साल सरकार चलाई है और कोई भ्रष्टाचार का एक दाग नहीं लगा पाया है. इस प्रधान सेवक को आपका विश्वास मिला, तभी कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया. आपका साथ मिला, तभी हजारों करोड़ रुपए का कर्ज लेने वालों से देश के पैसे वसूल पाया. आपका समर्थन मिला, तभी साढ़े तीन लाख से ज्यादा संदिग्ध कंपनियां एक झटके में बंद कर दीं. मुझ पर इस विश्वास के बीच, दूसरी तरफ कांग्रेस, एनसीपी और दूसरे महामिलावटी दलों पर अविश्वास भी लगातार बढ़ रहा है. इसकी बड़ी वजह ये भी है कि ये सिर्फ एक ही व्यक्ति के साथ लड़ रहे हैं. इन लोगों ने एक ही मुद्दा मोदी को हटाने का बना दिया है.

इसे भी पढ़ें मालेगांव विस्फोट कांड से चर्चित साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भाजपा में शामिल, दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के कयास

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: