न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई ने बंधु तिर्की को किया गिरफ्तार, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में पूर्व मंत्री

2,423

Ranchi: जेवीएम के केंद्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार किया. आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा की टीम ने बंधु तिर्की को सुबह 6 बजे उनके बनहोरा स्थित आवास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई टीम ने उन्हें सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. जिसके बाद पूर्व मंत्री को सीबीआई की कोर्ट में आज पेश किया गया. बंधु तिर्की को सीबीआई के स्पेशल जज एके मिश्रा की अदालत में पेश किया गया.जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

सीबीआई कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए थे बंधु तिर्की

मिली जानकारी के अनुसार, आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई के द्वारा बंधु तिर्की को समन जारी किया गया था. जिसके बाद वह खुद उपस्थित नहीं हुए थे, लेकिन उनके वकील कोर्ट में उपस्थित हुए थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

देर रात लौटे थे रांची

बताया जा रहा है कि पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गए थे. जिसके बाद वह रात के करीब 2:00 बजे रांची लौटे थे. सुबह के 6:00 बजे सीबीआई की टीम ने बनहोरा स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःबीजेपी के पूर्व सांसद अजय मारू के सिटी मॉल के खिलाफ जमीन मालिक ने जारी की आम सूचना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like