JharkhandRanchi

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते पाये गये दो दुकानों के तीन संचालकों पर केस दर्ज

Ranchi :  स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तीसरे चरण में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए रांची पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है. इसी के तहत रोक के बावजूद रविवार को अपर बाजार के सुरेश बाबू स्ट्रीट में पुष्पांजलि स्टोर और निरमांजलि स्टोर खुले थे.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. प्रतिष्ठान को बंद करवाया. इसके बाद दोनो प्रतिष्ठान के तीन संचालक अनूप महेश्वरी, आशुतोष महेश्वरी और आशिष महेश्वरी पर लॉकडाउन उलंघन का केस कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः निजी स्कूलों की फीस वसूली के खिलाफ 26 से राज्य स्तरीय आंदोलन करेगा झारखंड अभिभावक संघ

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

जानकारी के अनुसार कोतवाली डीएसपी मुकेश लुनियात को यह जानकारी मिली कि अपर बाजार सुरेश बाबू स्ट्रीट में कई दुकानदार अपने प्रतिष्ठान खोलकर कपड़े बेच रहे हैं. इस सूचना पर डीएसपी ने कोतवाली थानेदार शैलेश कुमार के साथ सादे लिबास में रविवार की दोपहर सुरेश बाबू स्ट्रीट पहुंचे.

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के डीजीपी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने वाला मथुरा से गिरफ्तार

पुलिस की टीम उस इलाके के एक-एक मार्केट की जांच करते हुए चल रही थी. इसी क्रम में पुष्पांजलि स्टोर में जब पुलिस की टीम पहुंची तो देखा कि प्रतिष्ठान में कई ग्राहक बैठकर साड़ी खरीद रहे थे. उसी के बगल में निरमांजलि स्टोर की स्थिति भी ऐसी थी.

डीएसपी ने दुकानदारों से पूछा कि किसकी इजाजत से कपड़े बेचे जा रहे हैं. डीएसपी ने दुकानदारों की जमकर क्लास ली. डीएसपी के निर्देश पर पुष्पांजलि स्टोर के अनूप महेश्वरी, निरमांजली स्टोर के आशुतोष महेश्वर व आशिष महेश्वरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ेंः नबालिग प्रेमी जोड़े की करा दी जबरन शादी, मंदिर में गाजे-बाजे के साथ की गयी रस्म पूरी

Related Articles

Back to top button