Lead NewsNational

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती हुईं, पति हुआ गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद की थी शादी

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. बंबई पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे ने मारपीट का आरोप लगाया है. पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज करवाया है.

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, ‘शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

‘ वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि, “सैम बॉम्बे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं.” अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

SIP abacus

इसे भी पढ़ें:बंगाल से मथुरा जा रही कृष्ण भक्तों से भरी टूरिस्ट बस चौपारण में पलटी, 75 घायल, 2 गंभीर

Sanjeevani
MDLM

पहले भी पति के खिलाफ केस दर्ज करा चुकी है पूनम

जानकारी हो कि इससे पहले भी अभिनेत्री पूनम पांडे ने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उस समय भी उन्होंने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था.

दरअसल साल 2020 में पूनम पांडे की शिकायत पर सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. पूनम ने सैम बॉम्बे से साल 2020 में शादी की थी और हनीमून के दौरान गोवा में सैम बॉम्बे ने पूनम पांडे से मारपीट की थी.

वहीं उसके बाद पुलिस में पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया था और सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

लेकिन कुछ ही समय बाद सैम जमानत पर रिहा हो गए थे. आपको पता ही होगा कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और फिर शादी की थी.

इसे भी पढ़ें:बिहार में सुधा दूध की कीमत में 11 से दो से चार रुपये तक की हो सकती है बढ़ोतरी

Related Articles

Back to top button