Lead NewsNationalTOP SLIDERWest Bengal

BIG NEWS : बंगाल में दीदी की गद्दी पर खतरा टला, भवानीपुर उपचुनाव में 31 हजार वोटों से आगे, देखें जश्न का VIDEO

Kolkta :  चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर उप चुनाव कराया था. कोलकाता की भवानीपुर व मुर्शिदाबाद की शमशेरगंज व जंगीपुर विधानसभा सीटों पर हुए मतदान के  वोटों की गिनती आज रविवार को हो रही है.

चुनाव आयोग से मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा उपचुनाव में 11वें दौर की मतगणना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 34,000 मतों से आगे चल रही हैं. जबकि भाजपा की प्रियंका टिबडे़वाल व माकपा के श्रीजीब बिश्वास को कम वोट मिले हैं. भवानीपुर सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं.

अभी तक की गिनती के हिसाब से ममता बनर्जी की जीत की पूरी संभावना दिख रही है, उनका मुकाबला भाजपा से प्रियंका टिबडे़वाल व माकपा से श्रीजीब बिश्वास से हैं. इन तीन सीटों पर गत 30 सितंबर को मतदान हुआ था. भवानीपुर उपचुनाव  रुझानों में ममता बनर्जी को बंपर बढ़त मिली हैं. टीएमसी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : पथ निर्माण विभाग में आउटसोर्स पर Computer Operator रखने की तैयारी

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इस तरह बढ़त हासिल करती रहीं ममता

विधानसभा उपचुनाव में 11वें दौर की मतगणना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 34,000 मतों से आगे चल रही हैं भवानीपुर उपचुनाव रुझानों में ममता बनर्जी को बंपर बढ़त मिलती देख  टीएमसी कार्यकर्ता जश्न में मना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कोलकाता में प्रदेश भाजपा मुख्यालय के बाहर पसरा सन्नाटा.

इससे पहले ममता बनर्जी भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल से 12,435 मतों से आगे चल रही थीं. ममता बनर्जी चौथे राउंड की समाप्ति तक 12,435 वोटों से आगे थी.

तीसरे राउंड की समाप्ति तक ममता बनर्जी 6,146 वोटों से आगे चल रही थी.

चुनाव आयोग से मिली जानकारी के अनुसार प्रथम राउंड में मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रत्याशी ममता बनर्जी को कुल 3,680 वोट मिले हैं जबकि भाजपा की प्रियंका टिबडे़वाल को 881 व माकपा के श्रीजीब बिश्वास को महज 85 वोट मिले हैं.

इसे भी पढ़ें :सेलेक्शन स्केल के लिए हाईस्कूल के शिक्षकों का पीजी होना जरूरी, संघ कर रहा विरोध

TMC समर्थकों ने ममता बनर्जी के आवास के बाहर मनाया जश्न

 

Related Articles

Back to top button