JharkhandLead NewsTOP SLIDER

Big Breaking : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही आपस में भिड़े कार्यकारी अध्यक्ष और प्रवक्ता

Ranchi : झारखंड प्रदेश कांग्रेस भवन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मालूम चला है कि महंगाई और पेट्रोल डीजल दामों की वृद्धि को लेकर कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार को बुलाई गयी बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश और प्रवक्ता आलोक दुबे के बीच आपस में हाथापाई हो गई है.

देखें वीडियो-

हाथापाई की नौबत तब आई है जब इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव कर रहे थे. हालांकि मामला क्या है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. इससे पहले जैसे ही बैठक शुरू हुई,  कांग्रेस नेताओं के बीच नोकझोंक हो गयी. स्थिति  बिगड़ते देख सभी मीडियाकर्मियों को तत्काल बैठक से बाहर कर दिया गया.

बैठक में ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम भी उपस्थित थे. स्थिति बिगड़ती देख आलमगीर आलम वहां से चल दिये.

इन गुटों के बीच हुई हाथापाई

मिली जानकारी के मुताबिक लड़ाई दो गुटों के बीच हुई है. एक गुट कार्यकारी अध्यक्षों का है जिसमें केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर, संजय लाल पासवान शामिल है. वहीं दूसरा गुट प्रवक्ताओं का है, जिसमें आलोक दुबे, राजेश गुप्ता छोटू, लाल किशोर नाथ शाहदेव जैसे कांग्रेसी नेता शामिल है. बता दें कि तीनों प्रवक्ताओं को वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव का काफी करीबी माना जाता है.

इसे भी पढ़ें :बंपर सरकारी नौकरी : 12 वीं पास और ITI उत्तीर्ण उम्मीदवार 459 पोस्ट के लिए करें एप्लाई

बता दें कि झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह से रविवार को ही झारखंड अध्यक्ष  सह मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री बादल पत्रलेख ने मुलाकात कर कड़ी नसीहत दी थी. उन्होंने पार्टी के मंत्रियों के अलावे कार्यकारी अध्यक्षों, प्रवक्ता, जोनल को-ऑर्डिनेटर, जिला अध्यक्ष से मुलाकात कर यह निर्देश दिया था कि कार्यकर्ताओं और संगठन और सरकार में सही सामंजस्य स्थापित हो. उनके निर्देश के एक दिन बाद ही कांग्रेस नेताओं के बीच ऐसी तीखी नोकझोंक पार्टी के अंदर मजबूती पर एक बड़ा सवाल खड़ा करती है.

इसे भी पढ़ें :शहर की क्या बात करें, सीएम आवास और राजभवन के पास भी लोग नहीं हैं सुरक्षित, जानें क्यों?

 

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: