Crime NewsJharkhandRanchi

धनबाद-रांची इंटरसिटी ट्रेन पर BJP नेता विनय सिंह पर जानलेवा हमला, विधायक ढुल्लू महतो पर आरोप

Ranchi: बीजेपी धनबाद के कतरास मंडल के पूर्व अध्यक्ष विनय सिंह पर बुधवार को चलती ट्रेन  धनबाद-रांची इंटरसिटी में जानलेवा हमला हुआ. विनय सिंह धनबाद-रांची इंटरसिटी ट्रेन से रांची जा रहे थे.

जैसे ही बोकारो स्टेशन से ट्रेन खुली उसी दौरान पांच की संख्या में अपराधियों ने हमला बोल दिया और सभी अपराधी राधागांव स्टेशन में गाड़ी के स्लो होने पर ट्रेन से उतर कर फरार हो गये.

इस हमले में गंभीर रूप से घायल विनय सिंह को रेल पुलिस ने इलाज के लिए रिम्स रांची में भर्ती कराया है. भाजपा नेता ने हमले के लिए अपनी ही पार्टी के विधायक ढुल्लू महतो पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- #JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

ढुल्लू महतो पर याैन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला का साथ दे रहे विनय सिंह

धनबाद जिला भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता के द्वारा बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर याैन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद रांची हाइकोर्ट में याचिका भी दायर की गयी है.

इस मामले में हाई कोर्ट ने राज्य के डीजीपी और धनबाद के एसएसपी से जवाब-तलब कर रखा है. बताया जा रहा है विनय सिंह पीड़ित महिला का साथ दे रहे हैं.

इसी सिलसिले में वह रांची हाइकोर्ट आ रहे थे. कतरास स्टेशन पर सवार हुए थे. उनका पीछा करते हुए अपराधी कतरास से ही इंटरसिटी में सवार हुए. जिसके बाद बोकारो से ट्रेन खुलने के बाद हमला बोल दिया.

इसे भी पढ़ें- #AutoSector में मंदी के लिए ओला, उबर जैसी कैब सर्विस भी जिम्मेदार : निर्मला सीतारमण   

हाइकोर्ट ने डीजीपी और एसपी से मांगा था जवाब

धनबाद के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर भाजपा की महिला नेता ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था. महिला ने रांची पहुंच कर मीडिया के सामने आरोप लगाया था कि भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने उस पर बार-बार हमबिस्तर होने का दबाव बनाया.

महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाना से की. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसी मामले में हाई कोर्ट ने 28 अगस्त को डीजीपी और धनबाद के एसएसपी से पूछा है कि आखिर अब तक प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज की गयी.

विधायक 2015 से ही महिला पर बना रहे थे दबाव

बता दे कि 2 दिसंबर 2018 को महिला ने रांची में एक प्रेस कांफ्रेस किया था. जिसमें उसने कहा था कि महिला कोई भी हो, ऐसा नहीं है कि वह विधायकों का बिस्तर गर्म करने के लिए ही उसके पास जाती है.

सभी महिलाएं ऐसी नहीं होती हैं. मेरे साथ गलत हुआ है. विधायक ढुल्लू महतो ने मेरे साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश है. महिला ने कहा था कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो 2015 से ही उसके साथ गलत करने की कोशिश कर रहे थे.

रांची में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुझ पर दबाव बना रहे थे. गाड़ी भी उपलब्ध कराने की बात कही थी. लेकिन, मैंने साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद से ही लगातार अलग-अलग माध्यम से वह मुझतक पहुंचने का प्रयास करते रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-स्वामी चिन्मयानंद की बढ़ती मुश्किलें, लड़की से मसाज कराते वीडियो वायरल

गेस्ट हाउस में बुलाकर की अश्लील हरकत

महिला ने कतरास थाना में लिखित बयान देते हुए कहा था कि ढुल्लू महतो बार-बार उसे फोन कर मिलने की बात करते थे. एक बार पार्टी के कार्यक्रम का हवाला देकर हिंदुस्तान जिंक लि. टुंडी स्थित गेस्ट हाउस पर बुलाया.

जहां ढुल्लू महतो ने उसे पकड़ लिया. और अश्लील हरकत करने लगे. वह किसी तरह खुद को बचाकर भागने में सफल रही. इसके बाद भी विधायक ने अपने आदमी भेजकर उसे बुलाने की कोशिश की.

महिला का आरोप है कि ढुल्लू महतो के खास आदमी आनंद शर्मा ने उससे कहा कि विधायक की बात मान लो, तो वह तुम्हें मालामाल कर देंगे. अगर बात नहीं मानी, तो वह तुम्हें बबार्द कर देंगे

Related Articles

Back to top button