न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांडः इंसाफ की मांग को लेकर डीसी से मिला मारवाड़ी समाज

मारवाड़ी युद्ध ब्रिगेड एवं मारवाड़ी युवा मंच ने उपायुक्त से की हेमंत एवं महेंद्र के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग

886

Dhanbad: रांची में झरिया के दो व्यवसायियों की हत्या से लोगों में रोष है. बुधवार को राजधानी के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के कार्यालय में हेमंत अग्रवाल एवं महेन्द्र अग्रवाल की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई. जिससे कोयलांचल के संपूर्ण व्यवसाय जगत सहित मारवाड़ी समाज में भारी आक्रोश है. हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग के साथ मारवाड़ी समाज के लोगों ने धनबाद डीसी से मुलाकात की.

इसे भी पढ़ेंःअग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड: पुलिस की गिरफ्त से बाहर लोकेश चौधरी, तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

व्यवसायियों में रोष भी, डर भी

शनिवार को मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड तथा मारवाड़ी युवा मंच के एक प्रतिनिधिमंडल ने संयुक्त रूप से उपायुक्त से मिलकर हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने तथा उनके विरुद्ध फास्ट ट्रैक अदालत में मुकदमा चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. प्रतिनिधिमंडल में हेमंत और महेन्द्र के पिता ओम प्रकाश अग्रवाल भी शामिल थे. इस दौरान डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री रघुवर दास को ज्ञापन भी सौंपा गया. जिसमें दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह लोकसभाः सांसद रविंद्र पांडेय, विधायक ढुल्लू महतो और संपादक शिवशक्ति बख्शी अब क्या करेंगे ?

रांची में रहते थे दोनों भाई

ज्ञात हो कि हेमंत अग्रवाल एवं महेंद्र अग्रवाल रांची के लालपुर में रहते थे और अपना कारोबार करते थे. दोनों भाइयों की सरेआम हुई हत्या से मारवाड़ी समाज के साथ-साथ कोयलांचल के संपूर्ण व्यवसाय जगत में भारी आक्रोश व्याप्त है. इस घटना से सभी कारोबारी काफी डरे हुए हैं और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड की जेलों का हालः 29 में से सिर्फ तीन कारागार में जेलर, बाकी असिस्टेंट जेलर या क्लर्क के भरोसे

उपायुक्त ने इस दुःख की घडी में ओम प्रकाश अग्रवाल को ढांढस बंधाने के साथ हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया. प्रतिनिधिमंडल में संजीव अग्रवाल, कृष्णा अग्रवाल, ओम प्रकाश अग्रवाल, महेन्द्र अग्रवाल, मिठू सरिया, पवन सोनी, प्रवीण अग्रवाल, विकास झांझरिया, संजय गोयल एवं अन्य लोग शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंःरामगढ़ में ट्रक और कार के बीच सीधी टक्कर, 10 लोगों की मौत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: