BiharBreaking NewsLead NewsMain Slider

आखिर क्यों जहर खाकर युवती पहुंची थाने, पुलिस के हाथ पैर फूले

युवती ने भाइयों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Patna : पटना स्थित महिला थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती जहर खाकर थाने पहुंच गई. मामला बुधवार का है. युवती ने बताय कि उसने भाइयों की मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया है. यह सुनते ही थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के होश उड़ गये.

 

पीएमसीएच में कराया गया इलाज

महिला थाने की पुलिस ने तत्काल युवती को गर्दनीबाग अस्पताल भेजा. वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पीएमसीएच में इलाज करने के बाद युवती को महिला थाना लाया गया. जहां युवती ने बताया कि वह दानापुर कैंट के पास रहती है. उसके पिता की मौत हो चुकी है. तीन भाई हैं. कोई सपोर्ट नहीं करते हैं. उनका घर मां को मिलने वाली पेंशन की राशि से चलता है. उसका कोई ध्यान नहीं रखता. वह एक लड़के से शादी करना चाहती थी, पर लड़का भी धोखा दे दिया.

advt

 

युवती का भाई अक्सर मारपीट करता है

युवती ने बताया कि वह उसी लड़के से शादी करना चाहती है. लेकिन उसके भाइयों को पता चलेगा तो जान से मार देंगे. उसे घर में सुरक्षा और रहने का अधिकार मिल जाए. क्योंकि उसका भाई अक्सर शराब पीकर आता है और उसके साथ मारपीट करता है. महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने कहा कि युवती को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है. उसकी मां और भाइयों को बुलाया गया है.

इसे भी पढ़ेंः बीडीओ ने बताया, पूर्व मंत्री ददई दुबे दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: