ChaibasaJharkhand

Chakradharpur: विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका शाहरूख का पुतला, कहा- अंकिता के हत्‍यारे को फांसी दो

Chakradharpur : झारखंड के दुमका में जला दी गई अंकिता की मौत के बाद राज्य में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी कड़ी में चक्रधरपुर में भी सोमवार को विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ महिलाओं ने पवन चौक में अंकिता के हत्यारोपी शाहरूख का पुतला जलाया और जमकर आक्रोश व्यक्त करते हुए सभी ने स्वर में कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी दी जाये. यहां पुतला भी फूंका गया. पुतला दहन से पहले सैंकड़ों लोग स्थानीय कुंभा टोली स्थित हनुमान मंदिर में एकत्र होकर अंकिता की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा.इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं संग महिलाओं ने हाथ में भगवा झंडा एवं अंकिता के हत्यारे के फांसी दो के नारे लिखी तख्तियां हाथ में लिये पुराना रांची रोड, बाटा रोड होते हुए पवन चौक पर इकट्ठा होकर अंकिता के हत्यारे शाहरुख का पुतला दहन किया. इसके साथ ही आक्रोशित लोगों ने अंकिता के हत्यारे को फांसी देने की मांग करते हुए हेमंत सरकार के विरुद्ध भी जमकर नारेबाज़ी की.
क्या है पूरा मामला


पूरा मामला 23 अगस्त का है, जब इकतरफा प्यार में पागल शाहरुख ने अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया. अंक‍िता की 28 अगस्त को इलाज के दौरान रांची रिम्स में मौत हो गई. अंकिता की मौत को लेकर झारखंड में भारी बवाल हो रहा है. अंकिता के गुनहगार को फांसी पर लटकाए जाने की मांग हो रही है. इसी बीच एनबीटी ऑनलाइन के हाथ अंकिता का वह आखिरी बयान लगा है. रिम्स में इलाज के दौरान अंकिता ने दर्द से कराहते हुए कहा कि ‘जिस तरह से मैं मर रही हूं शाहरुख को भी वैसी ही मौत मिले.’ पुतला दहन में देवी सिंह, जनार्दन पाण्डेय, संजय चौरसिया, रोशन जायसवाल, अनूप दुबे, कुंज बिहारी मिश्रा, गणेश मुखी, छोटू ठाकुर, संजय पासवान, बल्ला पाल, विशाल बर्मन, अर्जुन मुखी, डिक्की राव के साथ काफी संख्या में महिला एवं पुरूष शामिल थे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Entertainment : गणेश पूजा में धूम मचायेगा ‘जय जय गणेशा, गणपति देवा’

Related Articles

Back to top button