Crime NewsJamshedpurJharkhand

दारोगा समेत वर्षा के दोनों प्रेमी हिरासत में, पोस्टमार्टम में शरीर के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले

प्रेम त्रिकोण में हत्या की आशंका, कॉल डिटेल भी पुलिस के हाथ लगा, जल्द हो सकता है मामले का खुलासा

Jamshedpur : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के साउथ पार्क की रहनेवाली तृषा पटेल उर्फ वर्षा की हत्या लव ट्रायंगल में किये जाने आशंका जतायी जा रही है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने दारोगा समेत उसके दोनों प्रेमियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उनसे टेल्को थाने में पूछताछ की जा रही है. इस दौरान पुलिस को वर्षा के मोबाइल का कॉल डिटेल भी पुलिस के हाथ लगने की बात भी सामने आई है. माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर सकती है. पोस्टमार्टम में वर्षा के निजी अंगों में चोट के निशान भी पाये गये हैं.

बता दें कि गुरुवार की सुबह टेल्को स्थित तार कंपनी गुरुद्वारा के पास स्थित तालाब में बिष्टुपुर की वर्षा पटेल का शव बरामद किया गया था. मामले सामने आते ही पुलिस ने वर्षा के प्रेमी बिष्टुपुर थाने के जीप चालक जिमी को हिरासत में ले लिया था. अब साकची थाना में पदस्थापित एक एसआई को भी पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया है. उस एसआई की पदस्थापना पहले बिष्टुपुर थाने में थी. वहीं वर्षा के पूर्व परिचित जिमी ने उसकी जान-पहचान एसआई से करायी थी. पुलिस की पूछताछ में वर्षा को अंतिम बार उस एसआई के साथ ही होने की बात सामने आ रही है. पुलिस के हाथ लगे वर्षा के मोबाइल के कॉल डिटेल में भी उसकी एसआई से बातचीत होने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, वर्षा के मोबाइल का लोकेशन भी अंतिम बार साकची और आस-पास मिलने की बात सामने आ रही है.

इसे भी पढ़ें – कोडरमा : मोबाइल दुकान में चोरी के तीन आरोपियों को भेजा गया जेल

SIP abacus

दूसरी ओर पोस्टमार्टम में भी युवती के शरीर के निजी हिस्सों में चोट के निशान सामने आ रही है. हालांकि फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में न तो किसी अंतिम नतीजे पर पहुंची है और न ही वर्षा की मौत से जुड़े इन बिंदुओं की आधिकारिक तौर पुष्टि की गई है. बावजूद इसके सूत्र इन सारी बातों से इंकार नहीं कर रहे हैं. मालूम हो कि वर्षा की शादी कदमा के विशाल मेहता से हुई थी. इस बीच जिम्मी की शादी से पहले से वर्षों से जान-पहचान होने की बात सामने आई. उसे लेकर ही वर्षा और उसके पति के संबंधों में कड़वाहट आ गई थी. नतीजन पति-पत्नी एक दूसरे से अलग रहने लगे थे. वर्षा अपने मायके आ गई थी.बताया जाता है कि उसी दौरान उसकी जिम्मी से एक बार फिर नजदीकियां बढ़ गई थी. इस पूरे मामले में नया मोड़ तब आया था जब जिम्मी ने वर्षा को बिष्टुपुर थाना के एसआई से मिलवाया था. उसकी फिलहाल साकची थाने में पोस्टिंग है. एसआई को वर्षा और जिम्मी के बीच की नजदीकियां नागवार लगती थी. बीते 12 नवंबर को वर्षा सहेली से मिलने जाने की बात कहकर घर से निकली थी. उसके बाद उसका शव बरामद किया गया था.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें – चकुलिया पेपर मिल में हादसे की शिकार मजदूरों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजे पर बनी सहमति

Related Articles

Back to top button