न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेटी की हत्‍याकर सौतेली मां और पिता जला रहे थे शव, मौके पर पहुंची पुलिस

36

Godda : बलबड्डा थाना क्षेत्र के बलिया गांव में 13 वर्षीय नाबालिग नीलम कुमारी की हत्याकर दी गई. हत्या के बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया जा रहा था. लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेज दिया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि नाबालिक बच्ची की हत्या उसके माता पिता के द्वारा ही किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

स्थानीय लोग लगा रहे हैं माता-पिता पर हत्या का आरोप

बलिया गांव की 13 वर्षीय नीलम कुमारी की हत्या का आरोप स्थानीय लोग बच्ची के माता-पिता पर लगा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों का कहना है कि माता पिता ने ही मिलकर नीलम की हत्या की है. घटना के बाद नाबालिग बच्ची के माता-पिता फरार हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा गिरफ्तार

बलबड्डा थाना प्रभारी बताया कि एक नाबालिग बच्ची की शव जलाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेज दिया गया है. नाबालिक बच्ची की सौतेली मां और पिता घटना के बाद से फरार हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीहः दो सरकारी कर्मचारी घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, आवास से मिले 8 लाख नकद

इसे भी पढ़ेंःबिजली वितरण व्यवस्था निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, टाटा पावर को मिल सकती है महत्वपूर्ण जिम्मेवारी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: