DeogharJharkhand

झारखंड की वर्तमान सरकार सिर्फ अपना और अपने परिवार के बारे में सोचती हैः बाबूलाल

Deoghar: झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी का आगमन बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर में हुआ. स्थानीय परिसदन में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओ में जोश भरने का काम किया. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का 8 वर्ष पूरा हुआ है. इस 8 वर्षों में देश बहुत रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. आज पूरे विश्व में भारत अपनी अलग पहचान बनाने के साथ-साथ विश्व गुरु बनने की ओर से अग्रसर है. झारखंड में वर्तमान सरकार ढाई साल का कार्यकाल हेमंत सोरेन के नेतृत्व पूरा हो चुका है.

इसे भी पढ़ें:  कांग्रेसियों ने धरती आबा बिरसा मुंडा की पुण्यतिथि को शहादत दिवस के रूप में मनाया

यह सरकार सिर्फ अपना और अपने परिवार के बारे में सोचती है. अभी कुछ दिन पहले जिस प्रकार सरकार के नौकरशाहों द्वारा करोड़ों रुपया बरामद हुआ तो इससे भी आप जान सकते हैं कि इस शासन में पूरा का पूरा घोटाला है. दिनदहाड़े लोगों की हत्या हो रही है पूरा शासन बेलगाम है. वर्तमान सरकार ना तो युवा हित के लिए कार्य कर रही है और ना आदिवासियों के लिए ना महिलाओं के लिए कार्य कर रही है. यह सरकार झूठ की बुनियाद पर चल रही है.

Sanjeevani

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के स्वागत कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने सुग्गा, जिला महामंत्री पंकज सिंह भदौरिया, अधीर चंद भैया, जिला मीडिया प्रभारी सचिन सुल्तानिया, जिला मंत्री डा राजीव रंजन सिंह, रुपा केसरी, जूनियर बाबूलाल मरांडी, जिला कोषाध्यक्ष दिलीप सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष विजया सिंह, संतोष मुर्मु, सुमित्रा मुर्मु, मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, संजय सिंह, प्रमोद सिंह, राजन सिंह, प्रदीप बाजला, विपिन देव राय, चंद्रशेखर रजक, साहिल कुमार, अमनदीप गोलू, अनिल कोल, धनंजय तिवारी, दिबयानसु आदि कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें:  Jamshedpur : होल्डिंग टैक्स में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों ने उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Related Articles

Back to top button