न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खुद को नेता और अधिकारियों का करीबी बता तीन युवकों को भिजवाया जेल

132

Ranchi : चुटिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. दरअसल एक व्यक्ति ने पुलिस के बड़े अधिकारी और बड़े नेता के साथ अपना संबंध होने का धौंस दिखाकर तीन युवकों को जेल भिजवा दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, पवन जयसवाल नाम के व्यक्ति ने खुद को ड्राइवर बीजेपी का बड़ा नेता और वरीय पुलिस अधिकारियों से संबंध की धौंस दिखाया और राकेश, जयराम और अनिल नाम के तीन युवकों पर अपने ड्राइवर से मामला दर्ज करवा दिया.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के 31 विभागों में से मुख्यमंत्री रघुवर दास के पास 16 विभाग

जबरन अपने ड्राइवर से करवाया चुटिया थाना में केस दर्ज

दरअसल 11 मई को चुटिया थाना क्षेत्र स्थित एक्सट्रीम बार में रात के करीब 11 बजे शराब पीने के दौरान मामूली विवाद में मारपीट हुआ. जिसके बाद ही पवन जायसवाल ने खुद को बीजेपी का नेता बताया और खुद को हाइप्रोफाइल बताकर तीन युवकों पर मामला दर्ज करवा दिया. पवन ने अपने ड्राइवर मोहम्मद आफताब हैदर उर्फ बंटी से केस करवा दिया.

हालांकि ड्राइवर केस दर्ज करने के बजाए समझौता करना चाहता था. इसके बावजूद पवन ने चुटिया थाना में ड्राइवर पर दबाव डालकर केस दर्ज करवाया और तीनों युवकों को जेल भिजवा दिया. केस दर्ज करवाने से पहले पवन जायसवाल ने चुटिया थाना में बड़े पुलिस अधिकारी और बड़े नेताओं के साथ खुद की तस्वीर दिखाकर केस दर्ज करवा दिया.

क्या है मामला

चुटिया थाना क्षेत्र स्थित एक्सट्रीम बार में 11 मई को पवन अपने परिवार  के साथ गया था. इसी दौरान वहां से लौटते वक्त एक्सट्रीम बार की सीढ़ी पर युवकों से कुछ विवाद हो गया. इसी दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गयी.

मारपीट में पवन जायसवाल के ड्राइवर के सिर पर चोट आई थी. इसी मामले को लेकर चुटिया थाना में शिकायत किया गया. बताया जा रहा है कि पवन जायसवाल का ड्राइवर इस मामले में समझौता करना चाहता था. लेकिन पवन जायसवाल के दबाव के बाद ड्राइवर ने तानों युवकों पर मामला दर्ज करवा दिया.

इसे भी पढ़ें –  चाईबासा के एएसपी अभियान मनीष रमण पर नक्सलियों से सांठगांठ का आरोप, काम से हटाये गये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
झारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन ? भाजपा, झामुमो या कांग्रेस ? अपने विचार लिखें —
झारखंड पांच साल से भाजपा की सरकार है. रघुवर दास मुख्यमंत्री हैं. वह हर रोज चुनावी सभा में लोगों से कह रहें हैं: झामुमो-कांग्रेस बताये, राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कह रहें हैं: 19 साल में 16 साल भाजपा सत्ता में रही. फिर भी राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
लिखने के लिये क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: