ChaibasaFashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

New Song: सिंगर मिथलेश कौशिक (मिथ) का ” नाम क्या रखूं” गाना हुआ रिलीज, जमशेदपुर के एन हसन ने लिखे हैं गीत के बोल

Jamshedpur: 25 जुलाई को रिलीज हुए गीत “नाम क्या रखूं” को जमशेदपुर के युवा लिरिसिस्ट एन हसन ने अपने शब्दों में पिरोया है और सुप्रसिद्ध सिंगर Mithlesh Kaushik (Mith) ने इसे अपनी आवाज दी है. इस गाने को रिलीज हुए सिर्फ एक ही दिन हुए हैं और यह गीत सुनने वालों की जुबान में बस गया है. इस गीत के राइटर N Hasan ने बताया क‍ि उन्होंने यह गीत उन लोगों के लिए लिखा है जिनको प्यार में धोखा मिला है. उनके लिए यह गीत एक हार्ट्ब्रोकेन ऐन्थम की तरह है.
इस गीत में तीन किरदारों को दिखाया गया है जिसमें लीड रोल तमन्ना तिवारी और सिंगर मिथलेश कौशिक (मिथ) ने निभाया है और सपोर्टिंग एक्टर के रूप में अमन मल्होत्रा ने काम किया है. “नाम क्या रखूं” गीत पूरी तरह से फीमेल एक्ट्रेस को डेडिकेटेड है जिसको तमन्ना तिवारी ने बहुत ही बेहतर तरीके से निभाया है. गाने को अपने अंदाज में गाने के लिए जाने जाने वाले सिंगर मिथलेश कौशिक (मिथ) ने बहुत अच्छे तरीके से पेश किया है.
श्र‍ियश साहू ने द‍िया है म्‍यूज‍िक
“नाम क्या रखूं” गाने में म्यूज़िक श्रियश साहू ने दिया है. फेमस फ‍िल्म स्टूड‍ियो रियल टू रील के ओनर दीपांशु कश्यप ने डाइरेक्ट और एडिट किया और सिनेमेटोग्राफर हिमांशु कश्यप हैं जिनका साथ विकास कश्यप ने दिया है. शहर के युवा लिरिसिस्ट एन हसन ने इस गाने को लिखने के साथ कम्पोज भी किया है. यह वि‍ड‍ियो गीत आप यूटूब और वर्ल्ड्वाइड जितने भी म्यूज़िक स्ट्रीमिंग प्लैट्फ़ॉर्म हैं उसपर सुन सकते हैं. सिंगर मिथलेश कौशिक़ (मिथ) के आफ़िशि‍यल यूटूब चैनल पर यह VIDEO SONG उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- JAMSHEDPUR : 10 माह बाद भी सुजीत के हत्यारों का पता नहीं लगा पाई पुलिस, एसएसपी से मिला भरत सिंह फैंस क्लब

Related Articles

Back to top button