Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

सलमान के 500 करोड़ में बने शो BIG BOSS 15 पर लगा फुल स्टॉप , जानें क्यों हुआ शो बंद करने का फैसला?

इंटीमेट सीन्स और जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया फिर भी खास फायदा नहीं हुआ

Mumbai : भारतीय टेलीविजन के सबसे विवादित रियलिटी शो में शुमार बिग बॉस (Bigg Boss)  देखनेवालों और इसे पसंद करनेवालों के लिए बुरी खबर है. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जानेवाला यह शो अब जल्द ही विदा होनेवाला है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये बतायी जा रही है कि इसकी पॉपुलैरिटी काफी तेजी से कम हुई है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है. इससे पहले भी शो के कई सीजन ऐसे रहे हैं जिनमें दर्शकों को कुछ खास मजा नहीं आया.

ऐसे में मेकर्स ने कई तरह के प्रयोग करके टीआरपी को बूस्ट करने की कोशिश की थी. लेकिन इस बार शो ऐसा कुछ नहीं कर पा रहा है. ऐसी स्थिति में मेकर्स ने शो बंद करने का फैसला कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :पलामू: 20 महीने बाद चली चोपन-रांची एक्सप्रेस, सांसद ने दिखायी हरी झंडी 

पानी की तरह बहाया गया था पैसा

बेहतर टीआरपी के लिए मेकर्स ने इसकी थीम बदली, करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए गए, शो में इंटीमेट सीन्स और जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया गया लेकिन बावजूद इसके शो वो कमाल नहीं दिखा पा रहा जिसकी इससे उम्मीद की जा रही है. दिलचस्प बात ये है कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी इस शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :ड्रग्स के सौदागरों सावधान, झारखंड कैडर के सीनियर IPS अफसर SN Pradhan के पास ही 31 अगस्त, 2024 तक रहेगी NCB की कमान

2022 से पहले ही होगा खत्म

TRP लिस्ट की बात करें तो ये शो टॉप 8 में भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो की टीआरपी तेजी से गिरी है और अब मेकर्स इसे 2022 से पहले ही खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं. असल में तीसरे हफ्ते के बाद शो की जो टीआरपी रिपोर्ट आई है उसके बाद शो को खत्म करने के बारे में विचार किया जा रहा है.
शो पर बेहिसाब रकम खर्च हुई है और सेटअप से लेकर सलमान खान (Salman Khan) की फीस तक सब कुछ जोड़ दिया जाए तो खर्चा तकरीबन 500 करोड़ रुपये के आसपास बैठता है. शो के कंटेस्टेंट्स पर ज्यादा मसालेदार कॉन्टेंट देने का भी दबाव रहता है लेकिन जब कुछ भी काम ही नहीं आ रहा है तो आखिर मेकर्स भी मजबूर नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :ICC T -20 सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तान टीम को लगा झटका, रिजवान और मलिक पड़े बीमार

Related Articles

Back to top button