न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोमिया में पुलिस vs ग्रामीण, महिलाओं ने पुलिस वालों से की धक्का-मुक्की, मौके से भागते पुलिसवालों का देखें वीडियो

1,828

Gomia(Bokaro) : बोकारो जिले के गोमिया में सोमवार को पुलिस vs ग्रामीण हो गया. हालात इतने खराब हो गए थे कि पुलिसवालों को मौके से भागना पड़ा. महिलाओं ने पुलिस वालों के साथ धक्का-मुक्की की. बाद में थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने मोर्चा संभाला, लेकिन बात नहीं बनी. ग्रामीणों ने गोमिया साड़म रोड जाम कर दिया. पुलिस काफी देर तक ग्रामीणों को समझाती रही. लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर डटे रहे.

इसे भी पढ़ें –धनतेरस पर बाबूलाल मरांडी ने रघुवर सरकार पर फोड़ा 5000 करोड़ का बम

देखें वीडियो कैसे पुलिस वालों को मौके से भागना पड़ा

क्या था मामला

गोमिया होसिर के मियांबांध में पुलिस ने दबिस दी. कुछ युवाओं को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया. सभी युवा करीब 18 साल के थे. पुलिस का कहना था कि ये लोग जुआ खेल रहे थे. लेकिन युवा और ग्रामीणों का कहना था कि वो लोग कैरमबोर्ड खेल रहे थे. लेकिन पुलिस नहीं मानी. पुलिस जैसे ही लड़कों को पकड़ कर ले जाने लगी. कुछ महिलाओं ने पुलिस को रोकने की कोशिश की. महिलाओं का कहना था कि ये लोग बच्चे हैं. इनसे गलती हो गयी, लड़कों को छोड़ दें.

महिलाओं ने काफी मिन्नत-आरजू की. लेकिन पुलिस नहीं मानी. उन्हीं में से एक महिला एक पुलिस वाले के पैर पर गिर पड़ी. पुलिस वाला फिर भी नहीं माना और अपना पैर छुड़ते हुए वो आगे बढ़ गया. महिला और ग्रामीणों को लगा कि पुलिस वाले ने महिला को पैर से मारा. इस बात को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण पुलिस के पीछे-पीछे सड़क तक आ गयीं. उस पुलिस वालों को पहचानते ही महिलाओं ने उसके साथ धक्का-मुक्की करने की कोशिश की. बात काफी बिगड़ गयी. बिगड़ते हालात को देखते हुए पुलिसवालों को वहां से भागना पड़ा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: