न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुशर्रफ ने कहा,  पाकिस्तान ने एक परमाणु बम गिराया तो भारत हम पर 20 बम गिरा देगा

पाकिस्तान के डॉन की रिपोर्ट के अनुसार  यूएई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुशर्रफ ने कहा,  भारत और पाकिस्तान के संबंध फिर से खतरनाक स्तर पर पहुंच गये हैं

99

Abudhabi : अगर पाकिस्तान ने एक परमाणु बम गिराया तो भारत पाकिस्तान को 20 परमाणु गिराकर खत्म कर सकता है. यह बात पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कही है.  पाकिस्तान के डॉन की रिपोर्ट के अनुसार  यूएई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुशर्रफ ने कहा,  भारत और पाकिस्तान के संबंध फिर से खतरनाक स्तर पर पहुंच गये हैं. कहा कि परमाणु हमला नहीं होगा. अगर हम भारत पर एक परमाणु बम से हमला करते, तो भारत हमें 20 बमों से हमला करके खत्म कर सकता है. परवेज मुशर्रफ  ने कहा कि तब एकमात्र उपाय यह होगा कि हमें पहले उन पर 50 परमाणु बमों से हमला करना चाहिए ताकि वे हमें 20 बमों से न मार सकें. पूछा कि क्या आप पहले 50 बमों के साथ हमला करने के लिए तैयार हैं? बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ  का बयान पुलवामा आतंकी हमले के एक सप्ताह के बाद आया है. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. जम्मू-कश्मीर में हुए इस हमले के तुरंत बाद जैश-ए-मोहम्मद ने जिम्मेदारी ली थी.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा की घटना में पाकिस्तान का हाथ होने से इनकार करते हुए कहा था कि बिना किसी सुबूत के क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है? जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है. जब युद्ध के कारण हजारों पाकिस्तानी मारे गये हैं. फिर ऐसी घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है.

हमारी जमीन से किसी ने वहां जाकर हमला नहीं किया

इमरान खान ने कहा था कि हमारी जमीन से किसी ने वहां जाकर हमला नहीं किया. फिर भी किसी किस्म की आप तहकीकात करना चाहें तो हम तैयार हैं. पाकिस्तान की संलिप्तता का आप सुबूत देंगे तो गारंटी देता हूं कि मैं एक्शन लूंगा. इमरान खान ने यह भी कहा था कि अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान सोचेगा नहीं बल्कि जवाब देगा. क्योंकि पाकिस्तान के पास इसके अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि युद्ध शुरू करना आसान है, यह इंसान के हाथ में है, मगर युद्ध खत्म करना इंसान के हाथ में नहीं होता. यह मसला आखिर में डॉयलाग से हल होगा.

Related Posts

अमित शाह ने जनता को धन्यवाद दिया, कहा, यह मोदी सरकार की नीतियों की विजय  

यह ऐतिहासिक जीत है. 50 वर्ष बाद किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ सरकार चलाने का मौका मिला है. हमने 50 फीसदी की लड़ाई लड़ी और हमें 17 राज्यों में 50 फीसदी से ज्यादा वोट मिले हैं

रविवार को इमरान खान ने अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से शांति लाने को एक मौका देने की बात कही और उन्हें यकीन दिलाया कि वह अपनी जुबान पर कायम रहेंगे और अगर भारत पुलवामा हमले पर पाकिस्तान को कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी उपलब्ध कराता है तो इस पर तत्काल’ कार्रवाई की जायेगी. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी जुबान पर कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो हमलोग तत्काल कार्रवाई करेंगे. 

इसे भी पढ़ें :  सोशल मीडिया से आतंकवादी वैधता हासिल कर लेते हैं : रिपोर्ट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: