Ranchi

भारत की बात है ‘मन की बात’: दीपक प्रकाश

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने प्रधानमंत्री की मन की बात सुनने के पश्चात कहा कि नरेंद्र मोदीजी की मन की बात देशवासियों को नई ऊर्जा देती है. मन की बात से मिली ऊर्जा से देशवासी मजबूत हो रहे हैं. देशवासियों में स्करात्मता बढ़ी है.

उन्होंने कहा कि मन की बात भारतवासियों की बात है. देश की आवाज है. मन की बात प्रधानमंत्री जी के दिल की बात है. भारतवासियों के दिल और जुबां की बात है. समय समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की जनता को राह भी दिखाया है. उन्होंने कहा कि मन की बात में जिस प्रकार से कोरोना के प्रति देशवासियों को आगाह किया है. निश्चित ही हम सबों को कोरोना से बचाव के उपाय करते हुए दिनचर्या के कार्य निपटाना चाहिये.

advt

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ‘मन की बात’ में 83वीं बार देशवासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री जी ने केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों से सीधे बात भी किया. इससे आमजन में विश्वास बढ़ा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने प्रकृति के संरक्षण पर जोर देते हुए कहा कि प्रकृति को संरक्षण दें, तो प्रकृति भी हमें संरक्षण देती है. प्रधानमंत्री के उद्द्बोधन से आमजनों को नई ऊर्जा मिली है.

इसे भी पढ़ें :  राम मंदिर कमेटी ने पेश किया दो साल के कार्यों का लेखाजोखा, कोरोना काल में सहयोग के लिए जताया आभार

दीपक प्रकाश भाजपा रांची महानगर, हरमू मंडल के बूथ संख्या 286 पर पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजनों के साथ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना.

अंत्योदय के सपने को साकार कर रहे हैं प्रधानमंत्री: बाबूलाल मरांडी

नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी रांची जिला ग्रामीण अंतर्गत ओरमांझी मंडल में विभिन्न सामाजिक संगठन के साथ ‘मन की बात’ को सुना. इस दौरान प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू भी उपस्थित रहें. जहाँ बाबूलाल मराण्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात के माध्यम से सामाजिक रूप से पिछड़े लोगों को आगे लाने के लिए और केंद्र की योजनाओं की पहुंच पर लगातार बात कर रहे हैं. प्रधानमंत्री जी अंत्योदय के सपने को पूरा करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी मन की बात के माध्यम से छोटी छोटी समस्यायों का निपटारा भी किया है. प्रधानमंत्री जी सर्वव्यापी, सर्वस्पर्शी सर्वसमावेशी के सपने को पूरा कर रहे हैं.

मजदूरों में है मोदी जी के प्रति श्रद्धा : धर्मपाल सिंह

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह पंडरा स्थित कृषि मंडी परिषद में मजदूर वर्ग के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना. इस दौरान सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के प्रति समाज के हर वर्गों के लोगो की आस्था है. प्रधानमंत्री ने मजदूरों के लिए जो कानून बनाया है उससे मजदूर वर्गों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अटूट आस्था एवं श्रद्धा है. आज देश का हर मजदूर प्रधानमंत्री के हर बातों को सुनता है इसलिए मन की बात कार्यक्रम में मजदूर उत्साहित होकर सुनने का काम कर रहे है.

इसे भी पढ़ें : बागबेड़ा जलापूर्ति को लेकर झूठ बोल रही हैं मुखिया जी, चार दिनों के बाद भी नहीं हुआ उनका ‘कल’

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं से लोगों का जीवन बदला है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के प्रयासों से, सरकार की योजनाओं से कैसे कोई जीवन बदला उस बदले हुए जीवन का अनुभव मन की बात कार्यक्रम में साझा करने से लोग संवेदनाओं से भर जाते हैं. यह मन को संतोष भी देता है और उस योजना को लोगों तक पहुंचाने की प्रेरणा भी देता है. मन की बात प्रदेश के सभी बूथों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने आमजनों के साथ सुनी.

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: