न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः 24 घंटे में चार मुठभेड़, लश्कर कमांडर समेत पांच आतंकी ढेर

चार अलग-अलग मुठभेड़ में लश्कर टॉप कमांडर अली भाई समेत पांच आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

920

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान लगातार जारी है. वहीं पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ की चार घटनाएं हुई हैं. वहीं राज्य के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां के इमामसाहिब इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान शुरू कर दिया. माना जा रहा है कि 2-3 आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं.

लश्कर कमांडर समेत पांच ढेर

hosp1

हालांकि 24 घंटे में चार मुठभेड़ों में पांच आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है. इसमें बंदीपोरा में मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मारे गए हैं. जिसमें लश्कर का टॉप कमांडर अली भाई भी शामिल है. वहीं गुरुवार को बारामूला जिले में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.

इसके साथ ही शोपियां में भी एक आतंकी मारा गया है. इन चारों मुठभेड़ों में एक अधिकारी समेत तीन सैन्यकर्मी घायल हो गए.

लश्कर का टॉप कमांडर अली भाई पाकिस्तान का बताया जा रहा है. श्रीनगर स्थित रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी देते हुए कहा कि बारामूला के कलंतरा इलाके में नमबलनार अभियान में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अब भी जारी है. घायल जवानों को यहां बादामीबाग छावनी स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: