JharkhandRanchi

संविदाकर्मियों के साथ हो रही ठगी, राज्य सरकार की नीयत साफ नहीं: दीपक प्रकाश

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने बिरसा चौक में आंदोलन कर रहे 14वे वित्त आयोग संविदाकर्मियों से भेंट की. साथ ही जेएसएससी के सामने धरना दे रहे पंचायत सचिव अभियर्थियों से भी मुलाकात की.

दोनों जगहों पर आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 22 जनवरी को आंदोलन कर रहे संविदाकर्मियों को पुलिस ने बर्बर तरीक़े से लाठी, डंडे से पीटा. यह घटना अत्यंत शर्मनाक है. लोकतंत्र कलंकित हुआ है. इस घटना ने कांग्रेस के 1975 की आपातकाल को याद दिला दी है.

जब कांग्रेस, झामुमो के लोग राजभवन घेराव करते हैं, उस वक्त कानून व्यवस्था नहीं चरमराती. युवाओं को लाठी से मारा जाता है. यह दोहरी नीति है. राज्य सरकार ने एक भी युवक को रोजगार नहीं दिया है. उल्टे पिछली सरकार में दी गयी नौकरियों को छीना जा रहा है. संविदाकर्मियों के साथ ठगी हो रही है.

इसे भी पढ़ें- सावधान! रांची की इन जगहों पर गाड़ी पार्क की, तो उठाकर ले जायेगा RMC

दिखाया जा रहा मुंगेरीलाल का हसीन सपना

दीपक प्रकाश ने आगे कहा कि यह सरकार मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाकर सत्ता पर काबिज हुई है. इस सरकार का असली चेहरा सामने आ रहा है. केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर के पत्र को लेकर राज्य सरकार पंचायत कर्मियों को भ्रमित करने में लगी है.

राज्य सरकार चाहे तो इस पत्र को आधार बनाकर संविदाकर्मियों को बहाल कर सकती है. लेकिन राज्य सरकार साजिश के तहत युवाओं को गोल गोल घुमा रही है. यह सरकार संविदाकर्मियों के मुद्दों पर स्थायी समाधान नहीं चाहती है.

संविदाकर्मियों को भाजपा का साथ

प्रदेश भाजपा कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों के मामले में उनके साथ है. राज्य सरकार पर पार्टी लगातार दबाव बनायेगी कि वह इनके मसले पर जरूरी फैसला ले.

मौके पर प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव,अशोक बड़ाईक,राहुल अवस्थी,किशुन दास,संजय जायसवाल,ललित ओझा,गुणानंद महतो सहित कई अन्य भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- अतिक्रमण रोकने के लिए 24 घंटे अभियान के साथ RMC करेगा 36 नये इंफोर्समेंट अफसरों की बहाली

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: