JamshedpurJharkhandNEWS

जमशेदपुर में एम्‍बुलेंस में लगी आग, मरीज को लेकर RIMS जाने के दौरान हादसा, ये रही अपडेट

Jamshedpur: एमजीएम अस्पताल से मरीज को लेकर रिम्स जा रहे एंबुलेंस में साकची गांधी घाट वाटर पंप हाउस के समीप शॉट सर्किट से आग लग गई. चालक की सूझबूझ से एंबुलेंस में मौजूद मरीज को सुरक्षित बाहर निकाला गया वही अग्निशामक यंत्र से आग पर काबू पा लियागया जिससे पूरा एम्बुलेंस जलने से बच गया.

चालक शंकर पाल ने बताया कि वह घाटशिला से एक मरीज को लेकर एमजीएम आया था. एमजीएम से एक अन्य महिला मरीज को रिम्स ले जा रहा था, इसी बीच अचानक इंजन से धुआं निकलते देखा. उसने तुरंत गाड़ी रोकी और पहले एंबुलेंस में मौजूद मरीज को सुरक्षित बाहर निकाल कर दूर किया. उसके बाद एंबुलेंस में रखे अग्निशामक यंत्र से उसने इंजन में लगी आग को बुझाया. आग शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी. घटना के बाद चालक ने विभाग और स्थानीय थाना को जानकारी दी. पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है.

इधर मरीज सोनी कुमारी के पिता जय किशोर साहू ने बताया कि वह खिलौना व बैलून बेचकर परिवार का भरण- पोषण करते हैं. उनकी बेटी जन्म से ही अविकसित है. अचानक पैर और हाथ फूलने लगता है. आज सुबह भी इसी तरह की समस्या होने पर बेटी को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था जहां डॉक्टरों ने जांच कर उसे रिम्स रेफर कर दिया. जिसके बाद 108 एंबुलेंस से रिम्स रांची जा रहे थे. इसी बीच यह घटना घट गई.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये भी पढ़ें-महंगाई का एक और डोज: जान‍िए जमशेदपुर में कि‍तनी बढ़ी पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमत

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button