Main SliderNational

Delhi CM अरविंद केजरीवाल को खांसी-बुखार, कल होगा कोरोना टेस्ट

New Delhi : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बुखार व खांसी के बाद सेल्फ आइसोलेशन में चले गये हैं. खबर है कि कल यानी 9 जून को उनका Corona टेस्ट किया जायेगा. उन्हें हल्के बुखार व गले में खराश की शिकायत थी. जिसके बाद उन्होंने चिकित्सकों की सलाह पर एहतियाती कदम उठाये हैं.

इसे भी पढ़ें – Corona Update: देश में ढाई लाख के पार हुई मरीजों की संख्या, 24 घंटे में रिकॉर्ड 9,983 नये केस

केजरीवाल ने खुद को आइसोलेट किया है  

Catalyst IAS
ram janam hospital

अरविंद केजरीवाल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके साथ ही दिल्ली सरकार ने सोमवार को होने वाली सभी बैठकों को स्थगित कर दिया है. उन बैठकों को रोक दिया गया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल शामिल होने वाले थे.

The Royal’s
Sanjeevani

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए केजरीवाल की तबियत खराब होने की बात कही है. उन्होंने बताया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार सचेत रहते हुए काम कर रहे थे. कैबिनेट की बैठक भी दूर-दूर रह कर ही की जाती थी. वह कोरोना से संक्रमित हुए हैं या नहीं, इसके बारे में पक्के तौर पर रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना मरीज 

बता दें कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1320 नये कोरोना मरीज मिले हैं. दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 है. जबकि  761 लोगों की मौत अब तक कोरोना से हो चुकी है. इस समय दिल्ली में 219 कंटेनमेंट जोन हैं. जो चिंता का विषय है. एक जून के बाद से  हर दिन दिल्ली में 1200 से ज्यादा कोरोना केस सामने आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – जानें किस देश ने कोरोना को दी मातः 17 दिनों से नहीं आया कोई केस, अंतिम मरीज भी स्वस्थ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button