ChatraJharkhand

चतरा: एके-47 के साथ टीपीसी का सब जोनल कमांडर गिरफ्तार

Chatra: नक्सली संगठनों के खिलाफ चतरा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. एसपी ऋषभ झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सबजोनेल कमांडर ननकू गंझू को अत्याधुनिक हथियार एके-47 के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किया है. इस मामले में एसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तृत जानकारी देंगे.

इसे भी पढ़ें- इस बरसात भी झेलनी पड़ेगी सीवरेज-ड्रेनेज की समस्या, फिर नये सिरे से बनाया जायेगा डीपीआर

advt

पुलिस को लंबे समय से थी तलाश

चतरा एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया. छापेमारी अभियान में सबजोनल कमांडर ननकू गंझू की गिरफ्तारी हुई.

लावालौंग थाना क्षेत्र के होसिल गांव से सिमरिया थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. एके-47 व 130 राउंड कारतूस बरामद हुए हैं. ननकू गंझू कुख्यात उग्रवादी परमजीत के दस्ते में शामिल था. पुलिस को इसकी तलाश लंबे समय से थी.

इसे भी पढ़ें- #CycloneAmphan का असरः पश्चिम बंगाल व ओड़िसा कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश, झारखंड में भी असर

दो दिन पहले सबजोनल कमांडर दशरथ गंझू भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सिमरिया पुलिस ने शीला ओपी के मेरमगड़ा गांव में छापेमारी कर 18 मई को टीएसपीसी के हार्डकोर सबजोनल कमांडर दशरथ गंझू को गिरफ्तार किया था. सबजोनल कमांडर चतरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जन भर गंभीर मामलों का वांछित अभियुक्त था. पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी.

सबजोनल कमांडर दशरथ अपने एरिया कमांडरों के साथ मिलकर जिले के विभिन्न सुदूरवर्ती गांवों में भ्रमणशील था और कोयला व्यापारियों, ठेकेदारों, व्यवसायियों आदि को भेद खोलने की धमकी देकर लेवी वसूल रहा था.

इसे भी पढ़ें- #CoronaOutbreak: देश में पिछले 24 घंटे में 5,611 नये मामले, मरने वालों की कुल संख्या पहुंची 3,303

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: